Saturday 24 February 2018

चलती - औसत - प्लाट - r


मेरे पास ggplot2 पैकेज में समय की एक श्रृंखला है और मैंने मूविंग एवरेज का प्रदर्शन किया है और मैं समय की साजिश में औसत स्थानांतरित करने के परिणाम को जोड़ना चाहूंगा। डेटा सेट का नमूना p31.ambtemp dt -1 14 2007-09 -29 00 01 57 -1 12 2007-09-29 00 03 57 -1 33 2007-09-29 00 05 57 -1 44 2007-09-29 00 07 57 -1 54 2007-09-29 00 09 57 - 1 29 2007-09-29 00 11 57. टाइम सीरीज़ प्रस्तुति के लिए लागू कोड। समय श्रृंखला प्रस्तुति का नमूना। औसत भूखंडों को चलने का नमूना अपेक्षित परिणाम का नमूना है। चुनौती यह है कि समय-सीमा डेटा डेटा-सेट से प्राप्त होता है जिसमें टाइमस्टैम्प और तापमान, लेकिन औसत आंकड़ों में बढ़ोतरी में सिर्फ औसत स्तंभ शामिल हैं, न कि टाइमस्टैम्प और इन दोनों को उपयुक्त बनाने में असंगति पैदा हो सकती है। श्रृंखला में आर-पार्ट 4 में मल्टीपल सीरीज को छोड़कर। आर 4 में प्लॉटिंग करने के बारे में एक चलती श्रृंखला में यह पोस्ट 04 है। , आप एक ही साजिश पर एक साथ कई श्रृंखलाओं को साजिश करना चाहते हैं चलो, 30 दिन चलती औसत के साथ दैनिक अवलोकन की साजिश रचने का प्रयास करें। शुरू करने के लिए, मुझे ओ. बी. YHOO स्टॉक के लिए 12 अप्रैल, 1 99 2 से 2 जुलाई 200 9 तक सर्विसिंग की आवश्यकता है। सबसे पहले, डाटा को साफ करने की आवश्यकता है मैं कॉलम नाम को लोअर केस में टोलॉवर फ़ंक्शन के साथ सुविधा के लिए बदल देता हूं और यद्यपि तारों के बजाय yyyy-mm-dd के रूप में स्वरूपित पाठ तिथियों को चालू करता है दिनांक कक्षाओं के लिए कंसक्टर के माध्यम से.अब, साजिश रचने पर एक पहला पास लेना चाहिए. यह बहुत कम नहीं है, कम से कम नहीं क्योंकि हम बहुत अधिक डेटा प्रदर्शित करने के लिए उपयोगी हैं, चलो इसे 1 जनवरी 2008 के डेटा से कट कर और उस पर ध्यान केंद्रित करने के लायक है कि आर के प्लॉटिंग कोड ऊपरी और निचली y सीमा को उस डेटा के आधार पर उचित के साथ सेट करने का प्रयास करेगा, हालांकि, कभी-कभी, विशेष रूप से पैमाने की भावना प्राप्त करने के लिए, आप वास्तव में चाहते हैं पूर्ण सीमा को देखिए आप इसे ylim के साथ स्पष्ट रूप से वाई अक्ष की सीमाओं को सेट करके पूरा कर सकते हैं। मैं भी डेटा को और अधिक प्रस्तुति देता हूं। इसके अलावा, मैं चलती औसत को साजिश करना चाहता हूं, इसलिए मैं इसे गणना करने के लिए फ़ंक्शन ma30 बनाऊं, इसके लिए मैं मा 30 को भी जोड़ूँ कॉलम, पूरे डेटा श्रेणी का उपयोग कर रहा है कि चलती औसत हमारे सबसेट की शुरुआत में सही है। और अंत में, मैं डेटा को दोहराना, एक दूसरी श्रृंखला के रूप में चलती औसत जोड़कर और दैनिक अवलोकनों पर चलती औसत पर जोर देने के लिए इसे थोड़े धीमी गति से 2 एलडब्ल्यू बना रहा हूं। Ggplot2.Gabor Grothendieck में चलने की औसत आप शायद इस के लिए एक समय श्रृंखला पैकेज का उपयोग करना चाहते हैं इसमें विशेष रूप से चिड़ियाघर, एक्सट्स, क्वांटमोड, समय-शृंखला और लैटीसएक्स्ट्रा में समय-सारिणी की सुविधाओं की साजिश रच रही है। हम चिड़ियाघर के साथ वर्णन करते हैं जिसमें क्लासिक ग्राफिक्स और जाली ग्राफिक्स के तरीके हैं devAskNewPage TRUE पुस्तकालय zoo z - zoo rnorm 100, - 100 0 प्लॉट सीबिंड जेड, रोलमेन जेड, 10, स्क्रीन 1, कोला 1 2 लाइब्रेरी लैटीस xyplot cbind z, रोलमेन जेड, 10, स्क्रीन 1, कोला 1 2 यदि आप कच्चे चाहते हैं और 10 दिसंबर, 2009 को 7 59 बजे। आप संभवत: इसके लिए एक समय श्रृंखला पैकेज का उपयोग करना चाहते हैं इसमें विशेष रूप से चिड़ियाघर, एक्सट्स, क्वांटमोड, समय-शृंखला और लैटीसएक्स्ट्रा में समय-सारिणी के लिए विशेष रूप से सुविधाओं की साजिश रचनी होती है। ग्राफिक्स और लैटीस ग्राफ़िक्स विधियां.एवएस्क न्यू पेज TRUE लाइब्रेरी चिड़ियाघर z - zoo rnorm 100, - 100 0.plot cbind z, रोलमेन जेड, 10, स्क्रीन 1, कॉल 1 2. लाइब्रेरी लैटीस xyplot cbind z, रोलमेन जेड, 10, स्क्रीन 1, 1 अगर आप कच्चे और अलग चिकनी चाहते हैं पैनलों स्क्रीन 1 न आएँ रोलमेन और तीन विगनेट्स देखें जो चिड़ियाघर के साथ आते हैं। सोमवार, 10 दिसंबर, 200 9 को दोपहर 15 बजे, फ़्रीमिनेटर ने लिखा। कुछ समय में सीरीज़ में संग्रहीत डेटा है और इसे जीजीप्लोट 2 के साथ छिपाने कीजिए जो कि पूरी तरह से भययोग्य है दस्तावेज़ीकरण और मेलिंग सूची अभिलेखागार का पता लगाया, और मैं एक चिकनी साजिश करने के लिए किसी भी तरह से देख सकता हूं जो कि केवल के-कदम चलती औसत है। उदाहरण के लिए, कल्पना कीजिए कि मैं दिनांक से दिनांक और घंटे के रूप में घंटे के साथ एक नींद सो रहा था उस रात सो गया, मुझे ऐसा कुछ करना अच्छा लगेगा। प्लोट डेट, घंटो, डेटा नींद के आँकड़ों के आधार पर चलने की विधि, चलती अवस्था, कश्मीर 7. ऐसी कोई बात मौजूद नहीं है यदि नहीं, तो मुझे पता है कि पैकेज एक्स्टेंसिबल है, इसलिए किसी भी मार्गदर्शन के अनुसार इसे कैसे करें ऐसा करने के लिए बहुत सराहना की जाएगी मेलिंग सूची में आर-मदद कृपया पोस्टिंग गाइड पढ़ा और टिप्पणी की, कम से कम, आत्म-निहित, प्रतिलिपि प्रस्तुत करने योग्य कोड प्रदान करें।

No comments:

Post a Comment