Sunday 11 February 2018

चलती - औसत कोण - रणनीति


मैं चार्ट पर प्लॉट किए गए चलती औसत का कोण कैसे प्राप्त करूं.उदाहरण के लिए मेरे चार्ट पर 2 से 3 चलने वाली औसत प्लॉट हैं, फ़े 60 डिग्री कोण के आधार पर मेरे पास एक संकेत है कि वर्तमान अपट्रेंड कितना मजबूत है। मैं पिछले 10 मोमबत्तियों के फ़े के एमए-वैल्यू के आधार पर अपने कोण की गणना करता हूं, या मुझे ऑब्जेक्ट गेट-फ़ंक्शन का उपयोग करना चाहिए, मैंने बाद में कोशिश की, लेकिन आपको एक नाम निर्दिष्ट करना होगा, और क्योंकि मेरे सभी एमए के पास एक ही नाम है और मुझे नहीं पता है कि मैं उन्हें कैसे बदल सकता हूं, वहां कुछ भी नहीं आ रहा है, वे वास्तव में उसी एमए हैं, लेकिन बंद, उच्च और निम्न कीमतों पर आधारित हैं.कोई भी मदद बहुत सराहना की जाएगी अग्रिम धन्यवाद. इस कोण पर निर्भर है आपके क्षैतिज अक्ष पर अधिक समय लगता है मान लीजिए कि आपका चार्ट 2 दिन दिखाता है और आप उस दिन 1 दिन बदलते हैं, तो कोण छोटा हो जाएगा, तो मेरा सुझाव है कि आप एक कोण का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन समय सीमा के अनुसार पीप में औसत अंतर की तरह कुछ MA1 और MA2 से मूल्य में अंतर और इसे समय सीमा की संख्या से विभाजित करते हैं क्षण के बीच एमए intersected और क्षण आप कोण चाहते हैं। सुझाव के लिए धन्यवाद वास्तव में अच्छा लगता है, मैं पहले से ही कुछ काम कर रहा है, लेकिन यह एक छोटे से tweaking की जरूरत है। आप एक सीधी रेखा के झुकाव के एक कोने के उपाय नहीं कर सकते अनुसूची क्योंकि अलग-अलग इकाइयां हैं - मूल्य और समय केवल इसी तरह के समान दिखाना संभव है, इस मामले में आप समय-समय पर एक सीधी रेखा के झुकाव के एक कोने के मापने की कोशिश करते हैं, पिक्सेल के माध्यम से व्यक्त किया जा सकता है आप प्रामाणिक उपाय कर सकते हैं केवल समय इकाई के लिए बिंदु इकाई के संदर्भ में कीमत में परिवर्तन की गति। गैन फैन की प्रशंसक लाइनें अलग कोण पर बनायी जाती हैं। एमटी दो पलों से स्क्रीन पिक्सेल ट्रांजैक्शन के आधार पर एंगल फ़ंक्शन प्रदान कर सकती है और दो बार क्यूडइनेट्स चूंकि एंगल लोगों के लिए और अधिक अच्छा देखने के लिए। मठआर्कटान मैथान मूल्य 1-कीमत 2 विंडोप्रक्रिया मैक्स - खिड़कीप्रक्रिया शिफ्ट 2-शिफ्ट 1 विंडोबार्सपेरचार्ट 180 3 14.मैं पूरी तरह से आपसे कोण से बात करता हूँ और वे हर समय उपयोग करते हैं। मुझे दिलचस्पी है आपके द्वारा पोस्ट किए गए सूत्र में मैं निम्नलिखित सूत्र के साथ कोण प्राप्त कर रहा हूं। स्लाव की गणना यन के प्रारूप के लिए एन्जेलेक्टर नियंत्रक के दूसरे फ़ंक्शन पर की जाती है, फिर भी यह बंद हो जाता है, लेकिन यह अभी भी सही नहीं है.जब मैंने आपके फार्मूले के बजाय रखा, मैं रणनीति परीक्षक में शून्य त्रुटि से विभाजित करें यह क्या है क्योंकि विंडो कार्यकर्ता टेस्टर के अंदर काम नहीं करते या मैंने कुछ गलत किया। अनुकूलन प्रक्रिया की विशेष विशेषताएं। पत्रिका में कोई भी आउटपुट नहीं है या तो प्रिंट फ़ंक्शन। यह क्रम में किया गया था परीक्षण में तेजी लाने के लिए और डिस्क स्थान को बचाने के लिए यदि पूरे लॉग्स आउटपुट होते हैं तो जर्नल फ़ाइलों को सैकड़ों MByte. Draw ऑब्जेक्ट्स को वास्तव में सेट नहीं किया जाएगा। ऑब्जेक्ट्स परीक्षण में तेजी लाने के लिए अक्षम हैं। बेकार परिणाम फ़ंक्शन का उपयोग किया जाता है। तालिका के परीक्षण और परिणाम के साथ चार्ट को ढंकना, बहुत बुरा परिणामों को छोड़ने की संभावना का उपयोग किया जाता है यह फ़ंक्शन अनुकूलन परिणाम के संदर्भ मेनू में सक्षम किया जा सकता है - उद्धरण बेकार परिणाम टैब। स्क्रीन पर आधारित नोट एक्सल्स डीएक्स, डीआई एक ही इकाई में होना चाहिए, स्क्रीन पिक्सेल के लिए सबसे अच्छा ट्रांसफॉर्म। मैथ एट्रान मथतान मूल्य 1-कीमत 2 खिड़कीप्रक्रिया मैक्स - खिड़कीप्रिसीम शिफ्ट 2-शिफ्ट 1 विंडोबर्सपियर चार्ट 180 3 14 शून्य त्रुटि की जांच से डिवाईड करें shift2-shift1 को गणना करने से पहले शून्य के बराबर नहीं होना चाहिए। नवीनतम संस्करण पर 203 ईए की जांच करते समय मैं उन्हें परीक्षा नहीं देता हूं। मैं आपके द्वारा साझा किए गए फार्मूले के लिए आपको मेरी गहरी सराहना देना चाहता हूं, मैंने इससे पहले इसका जवाब नहीं दिया क्योंकि मुझे अपने ईए को मिलकर एक जादू की तरह काम मिलना था। ख़ास और सद्भावना - फायर की व्हील। मैं मूविंग एॉल के कोण को कैल कराना चाहूंगा। डबल मैशफ़्ट 1 आईएमए नेल, 0, एमए, 0, मॉडेस, प्राइकाक, 3. डबल मैशफ़्ट 3 आईएमए नेल, 0, एमए, 0, मोडेमा, प्राइकाक, 7 । डबल टेस्ट सिग्नल पीरियोड -0 0 विंडोबार्सपीयरचर्ट. इन एंगल मथैट्रान मथान मैशिप 1-मैशफ़्ट 3 विंडोप्रिस मैक्स - विंडोप्रसीस परीक्षण -0 0 विंडोबर्सपर्चचार्ट 180 3 14.यह गलत कोणों की गणना करने लगते हैं, मुझे बिना कोई अर्थ के उत्तर मिलता है.मैं क्या देखना चाहता हूं कोण 3 से 7 पाली के बीच वापस। आप कर सकते हैं चलती औसत के कोण की गणना करें, क्योंकि यह चार्ट के आयाम पर निर्भर करता है कि चार्ट में कितनी बार प्रदर्शित की जाती हैं और इसलिए डेटा का विश्लेषण करने का एक बहुत ही अपमानजनक तरीका है लेकिन अगर आप समय के साथ चल औसत औसत के भिन्नरूप की गणना कर सकते हैं 0 से ऊपर, इसका मतलब है बढ़ रहा है यदि नहीं, तो गिर रहा है, फिर आप उन पट्टियों के सूचक संकेतक को ओएसएमए या बहुत बढ़िया रंग में पेंट कर सकते हैं और सूचना को दृष्टि से प्राप्त कर सकते हैं। आप चलती औसत के कोण की गणना कर सकते हैं क्योंकि यह आयाम पर निर्भर करता है चार्ट में कितनी बार प्रदर्शित होते हैं और इसलिए डेटा का विश्लेषण करने का एक बहुत ही अपमानजनक तरीका है, लेकिन आप समय के साथ चलती औसत के भिन्नरूप की गणना कर सकते हैं यदि यह 0 से अधिक है, तो इसका मतलब है बढ़ रहा है, नहीं तो गिर रहा है, आप उन पट्टियों के सूचक संकेतक में ओएसएमए या बहुत बढ़िया पेंट कर सकते हैं और जानकारी को स्पष्ट रूप से प्राप्त कर सकते हैं। तो आप कह रहे हैं कि यह केवल दृश्य. कैंट मैं इसे तर्कसंगत ढंग से गणना करता हूँ। MAAngle Metatrader 4 indicator. The MAAngle सूचक खरीद और एसएल प्रदान करता है चलती औसत के कोण के आधार पर एल संकेतों चलो देखते हैं कि यह कैसे काम करता है। इस फ़ॉरेक्स संकेतक को कैसे परिभाषित करना। बढ़ते औसत औसत माध्यम से मजबूत प्रवृत्ति को इंगित करता है MAAngle हरे रंग की पट्टी बढ़ती औसत गिरने से मध्यम को धीमा गति से इंगित करता है माएं भूरे रंग का बार फ्लैट चलती औसत एक प्रवृत्ति कम बाजार इंगित करता है MAAngle पीला बार। पहले हरे रंग की पट्टी के लिए प्रतीक्षा करें बेला पहले भूरे रंग के बार की प्रतीक्षा करें। कॉन्फ़िगर योग्य संकेतक विकल्प। मेपेरियोड, एन्जल ट्रेवरहोल्ड, स्टार्टमाशफ़्ट। ईयूआर यूएसडी 4 घंटी चार्ट उदाहरण। संबंधित पोस्ट। यहां क्लिक करें एक टिप्पणी छोड़ने के लिए नीचे 0 टिप्पणियां.एक उत्तर दें। चुनें एक शीर्ष ट्रेडिंग रणनीति। अपनी शीर्ष व्यापार रणनीति चुनने के लिए हरी बटनों में से एक पर क्लिक करें। अब हमारे सभी विदेशी मुद्रा प्रणालियों, ईए, ट्रेडिंग रणनीतियों और संकेतकों को 100 मुफ्त में सीमित करें Time. Like हमें फेसबुक पर। कॉपीराइट 2017. मुफ्त आज के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो डाउनलोड करें। सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रैंड न्यू फॉरेक्स सिस्टम। फ़ॉरेक्स विश्लेषक प्रो खरीदने और बेचने के संकेत सही बनाता है लेज़र सटीकता के साथ अपने चार्ट पर और कभी भी नहीं। प्रति दिन 200 पिप्स प्रति खरीदें। खरीदें और विदेशी मुद्रा संकेतों को खरीदें। उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन। ईमेल मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट। कोई पुनर्निर्माण या अनुपस्थित नहीं। हम हमेशा अपनी गोपनीयता का सम्मान करते हैं।

No comments:

Post a Comment