Thursday 8 March 2018

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई - रणनीति - पीडीएफ


धागा शुद्ध मूल्य कार्रवाई व्यापार स्थापना। शुद्ध मूल्य कार्रवाई व्यापार सेटअप। PURE PRICE कार्रवाई कारोबार SETUPS। चूंकि हमारे पास बहुत मूल्य कार्रवाई धागा है, मैंने हमारे लिए मूल्य क्रिया ट्रेडिंग सेटअप का एक धागा शुरू करने का फैसला किया है हम यहां से जो भी सीखते हैं वह हम लागू करेंगे। पिछले साल मैं इस रोमांचकारी दुनिया में ठोकर खाई थी। 1 साल के डेमो के बाद मैं लाइव ट्रेडिंग के लिए कूद गया। तीन महीने के भीतर मैंने अपने 60 खाते खो दिए, मैंने बहुत सी किताबें पढ़ीं जो पीडीएफ के रूप में नेट में उपलब्ध हैं। दिन और रात भी मैंने रणनीतियों के बारे में सोचा, एक साल में लाखों, लड़कियों, बड़े घर और कार आदि। इन प्रकार के सपने हो सकते हैं आपके में इनमें से कुछ अभी हो सकते हैं। मेरे सभी नुकसान तब होते हैं जब मैं उन सभी संकेतकों जैसे स्टोचस्टिक, बोलिन्जर बैंड, परबॉलिक सर, आरएसआई और ट्रेंन्डलाइन्स उन सभी ने मेरे लिए काम नहीं किया, यह काम करेगा, लेकिन कुछ निश्चित परिस्थितियां हैं। मुझे याद है कि इन हार के बाद मुझे निकिता के शुद्ध मूल्य क्रिया डमीज धागा के लिए मिल गया है, मुझे नहीं पता है कि क्या मैं अपने घाटे से पहले धागा को याद नहीं किया है या मैं नहीं एक देखा जिस तरह से मैं यह याद रख सकता हूं कि उस रणनीति को लागू करने के बाद मैंने बहुत नुकसान नहीं किया.इस बात के बारे में कहा जा रहा है कि धागा के मुख्य उद्देश्य उच्च संभावना व्यापार व्यवस्था स्थापित होते हैं और उन्हें व्यापार करते हैं याद रखें, सिग्नल उपलब्ध कराने के लिए केवल उद्देश्य सीखने के लिए नहीं बनाया गया है उनसे व्यापार कर सकते हैं यदि आप निश्चित रूप से सेटअप के साथ सभी जिम्मेदारियों को सुनिश्चित करते हैं। हजारों धागे, मंचों और पुस्तकों में उपलब्ध सिस्टम पहले से ही किसी को सिखाने के लिए एक अनुभवी व्यापारी नहीं है जिस तरह से हर कोई इस सूत्र से कुछ सीख सकता है। way.1 केवल दैनिक चार्ट के आधार पर ट्रेडिंग केवल प्रवृत्ति दिशा के लिए हम मासिक या साप्ताहिक का उपयोग कर सकते हैं। न्यूयॉर्क के क्लॉज चार्ट का इस्तेमाल प्रति सप्ताह 5 मोमबत्ती के साथ करें। पिन बार या इनसाइड पट्टी के आधार पर समर्थन और प्रतिरोध के साथ केवल चार्ट 4. चाहिए सफेद या काले रंग की जमीन के साथ एक नंगे चार्ट हो जाएं बिंदीदार ग्रिड लाइनों को हटा दें मैं बैल के लिए सफेद मोमबत्ती और भालू के लिए काली मोमबत्ती पसंद करता हूँ। हर किसी को आसानी से समझने के लिए ऐसा मत करो 1 दर दैनिक से कम चार्ट पोस्ट न करें। कई संकेतकों, ट्रेंडलाइन और समर्थन प्रतिरोध लाइनों के साथ चार्ट। कृपया सुनिश्चित करें कि कभी भी एक चार्ट पोस्ट न करें जो उन पर तीन से अधिक रेखाएं शामिल हो। 4. कृपया चार्ट के साथ सिर और कंधे जैसे पैटर्न 123 पोस्ट आदि न करें, अन्यथा पिन बार या अंदर दैनिक या साप्ताहिक चार्ट पर बार। 1 हर सुबह चार्ट पोस्ट कर सकता हूँ यदि कोई उच्च संभावित व्यापारिक सेटअप हो तो मैं सबसे अच्छा हूं अगर मैं न्यू यॉर्क के सत्र को बंद करने के बाद पोस्ट कर सकता हूं, मुझे आशा है कि अगर कोई दिलचस्पी कर रहा है तो हम ऐसा कर रहे हैं। 2. हम नहीं हैं बुनियादी बातों और समाचार के बारे में ज्यादा चिंतित 3. यह स्पष्ट है कि इस प्रणाली को हर दिन दो या तीन ट्रेडों प्रति दिन व्यापार सेटअप नहीं प्रदान करता है, लेकिन कुछ समय एक अपवाद होता है जब हम निकिता की कम्युनिकेशन प्रणाली का उपयोग करते हैं तो हम 4-4 पर कोशिश कर सकते हैं I लगता है कि सभी जोड़े व्यापारिक हैं इसलिए मैं मुद्राओं, वस्तुओं और सूचकांकों को पोस्ट करूँगा। जब आप व्यापार करते हैं तो हमेशा अपने धन प्रबंधन को याद रखें। यहां एक चार्ट है जो यूरो जेपीई है जो सिर्फ एक उदाहरण के लिए समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्र दिखा रहा है। ग्रीन मोमबत्ती का समर्थन है और गुलाब पास अवधि का समर्थन और ब्लैक प्रतिरोध है। मुझे पता है, यहां कुछ अनुभवी मूल्य लड़ाई व्यापारी हैं जो मैंने उनसे सीमॉन टेंपलर, बॉबिनसिंक, यनी, हाल ही में होग जो कुछ सामग्री भेज दी थी और बिल्कुल निकिता माफ करना, अगर मैं किसी भी नाम का उल्लेख करना भूल गया इच्छा है कि वे गलतियों से हमें सुधारने के लिए कुछ जानकारी देंगे.मैं इस धागा में भाग लेने के लिए आप सभी को आमंत्रित करता हूँ। अगर भगवान की इच्छा है, तो मैं अगले हफ्ते से चार्ट पोस्ट करूँगा याद है कि मैं आमतौर पर सोमवार को व्यापार नहीं करता, इसलिए सोमवार को कोई चार्ट नहीं, कुछ हफ़्ते हम किसी भी सेटअप नहीं कर सके, तो एक हफ्ते का कोई व्यापार नहीं, चार्ट पर पोस्ट करने के लिए उत्सुकता की कोई ज़रूरत नहीं है और चार्ट पर कुछ होने की प्रतीक्षा है। हम करोड़ों बना सकते हैं पर धीरे धीरे धैर्य कर सकते हैं.बच्चे लोग, मैं आज के लिए किया अगले हफ्ते सीयू। पीएस मैं अपने बुरे अंग्रेजी के लिए वास्तव में खेद है वास्तव में मैंने इस मंच से कुछ अच्छे अंग्रेज़ी शब्द सीखे हैं मेरी माँ की भाषा एक और है। सैलीमिप 02-14-2013 02 02 पूर्वाह्न संपादन का संपादन साप्ताहिक मूल्य क्रिया विश्लेषण। इस जोड़ी ने एच पिछली बुधवार को पिन पट्टी से igher हम अगली प्रतिरोध तक अगले सप्ताह तक अधिक तेजी से आंदोलन देख सकते हैं 1 3130 का समर्थन 1 2800 पर है लेकिन जोड़ी को 1 9 29 9 के स्तर को तोड़ने की जरूरत है क्योंकि यह कुछ प्रतिरोध दिखा रहा है वर्ष की शुरुआत से तीन बार यह प्रतिरोध के रूप में बदल सकता है। अगले हफ्ते हम 1 29 9 0 प्रतिरोध स्तर को तोड़ने से पहले नीचे जाने की उम्मीद कर सकते हैं या सोमवार को खुले होने पर यह स्तर ऊपर तोड़ सकता है यदि यह नीचे गिर जाता है तो कीमत के लिए देखें हम अब क्या कर सकते हैं कि हम सोमवार के सत्र तक इंतजार कर सकते हैं। जैसा कि यूरो अमरीकी डालर की जोड़ी पिन बार से ऊंची चली गई थी, समर्थन से कोई आदर्श नहीं था 1 5910 अगला प्रतिरोध 1 1 6160 ईयू पर है, यह जोड़ी एक प्रतिरोध पर भी है क्षेत्र यानी 1 6030 हम इस जोड़ी तक तेजी से बने हुए हैं, जब तक कि हमें 1 6160 पर एक मंदी का संकेत नहीं दिखाया जाता है। जैसा कि ईयू और जीयू का समर्थन 1 0330 से अधिक हुआ और अब एक प्रतिरोध स्तर यानी 1 0460 अगला प्रतिरोध स्तर 1 0550 है जो रेंज का सबसे ऊपर है एक मजबूत तेजी के बाजार में अर्ली 81 80 पर लंबी अवधि के समर्थन और 80 में लंबे समय के लिए 80 पर 50 प्रतिरोध 83 30 और 84 00 इतने सारे व्यापारियों ने इस जोड़ी को 81 80 और 82 50 पर कम कर दिया क्योंकि वहां स्थिरता थी, इस जोड़ी को वर्तमान स्तर पर कम करना खतरे है हम केवल इस जोड़ी को कम करते हैं यदि यह प्रतिरोध क्षेत्र में एक स्पष्ट संकेत दिखाता है क्योंकि यह एक डबल टॉप के रूप में मुड़ता है यदि यह 81 80 पर नीचे जाता है तो खरीदें प्रविष्टि के लिए मूल्य कार्रवाई देखें। जोड़े के लिए यूजे समर्थन की तरह 104 60 और निकट अवधि प्रतिरोध है 108 00 पर। कुल मिलाकर बाजार बुलिस है सभी जे पी वाई जोड़े में ऊपर की तरफ बढ़ने के लिए अधिक जगह होती है हमेशा प्रतिरोध को मारने से पहले जब जोड़े कम हो जाती हैं तो खरीदने के लिए देखो। पी एस क्या कोई मुझे बता सकता है कि मैं यहाँ कैसे छवियाँ पोस्ट कर सकता हूं, मैं यहां फोटोबॉकेट में कोशिश की थी लेकिन यह यहां दिखाती है केवल लिंक करें। Salimvp 11-24-2012 को 01:38 AM पर अपलोड किया गया है 38. कारण छवि अपलोड। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति। Nick विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई रणनीति। मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के नवीनतम संस्करण में आपका स्वागत है मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति पूरी तरह से कीमत पर आधारित है कार्रवाई, कोई संकेतक, कोई भ्रामक तकनीक नहीं Iques, सिर्फ शुद्ध कीमत। मैं 2005 के बाद से मेरी कीमत एक्शन रणनीति विकसित कर रहा है, tweaking, और सुधार कर रहा है। यह ट्रेडिंग रणनीति दस साल है जिससे यह बाजार की स्थितियों, उच्च अस्थिरता अवधि, कम अस्थिरता अवधि और बाकी सब कुछ विदेशी मुद्रा बाजार ने उस पर फेंक दिया है। और यह एक मूल्य कार्रवाई रणनीति के व्यापार की खूबसूरती है। इंडिकेटर आधारित रणनीति बाजार की स्थितियों को बंद कर दी जाती है, जो कि मूल्य की कार्रवाई के लिए बनाई गई थी, यह आसानी से बदलती परिस्थितियों में बदलती है, अलग-अलग जोड़े को अलग करती है समय के फ्रेम और यहां तक ​​कि अलग-अलग व्यापारियों के लिए भी, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कीमत की कार्रवाई से आप अपने व्यापार को सरल बनाए रखने में मदद कर सकते हैं.अपने व्यापार को सरल रखना.मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति का मुख्य सिद्धांत व्यापार को सरल रखना है मैं जटिल व्यापार के खिलाफ हूं क्योंकि आपकी रणनीति सरल है , अधिक प्रभावी आप एक व्यापारी के रूप में होंगे। मेरी कीमत क्रिया रणनीति के मुख्य लक्ष्यों में से एक मेरे चार्ट को साफ रखना है मैं अपने चार्ट पर केवल एक ही स्थान रखता हूं समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों मैं इन समर्थनों और प्रतिरोध क्षेत्रों का उपयोग मुद्रा में व्यापार के लिए मोमबत्ती विश्लेषण के संयोजन के साथ करते हैं। मेरे चार्ट संकेतक से भरा पैक करना मेरे लिए मूल्य क्रिया पढ़ने के लिए असंभव बना देगा। कोई भी संकेतक नहीं के साथ सशक्त मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति सरल, तनाव मुक्त और अत्यधिक प्रभावी क्या एक साफ विदेशी मुद्रा चार्ट दिखता है ये मेरी EUR USD 4hr चार्ट की तस्वीर है। मेरी साफ और सरल विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। यह चार्ट स्पष्ट और समझने में आसान है, इसमें कुछ भी नहीं है जो आपको मूल्य पढ़ने से विचलित करता है यही कारण है कि मैं मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों से प्यार है। कुछ व्यापारिक रणनीतियों संकेतक की एक पूर्ण गड़बड़ हैं, नीचे दी गई छवि देखें, कुछ लोग वास्तव में उस तरह व्यापार करते हैं। एक गंदा सूचक आधारित विदेशी मुद्रा रणनीति। आप इस तरह व्यापार करना क्यों चाहते हैं.इस ट्रेडिंग स्ट्रक्चर के लिए आवश्यक सूचक. इसलिए मेरी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति का व्यापार करने के लिए मैं कोई संकेतक का उपयोग नहीं करता हूं। मैं आम तौर पर विदेशी मुद्रा संकेतकों का उपयोग करना पसंद नहीं करता, क्योंकि मुझे डेटा बेकार लगता है, क्योंकि वे वर्तमान कीमत को कम करते हैं यदि आप फिलहाल एनटी और फिलहाल जो हो रहा है उसके आधार पर ट्रेड्स लेते हैं तो आपको मौजूदा प्राइस एक्शन पर ट्रेडों का आधार होना पड़ता है। आप कौन सी मुद्रा जोड़े विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया का उपयोग कर सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं। मेरी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति किसी भी मुद्रा जोड़ी पर काम करेगी, यह निशुल्क फ्लोटिंग और नियमित रूप से कारोबार होता है। यह इसलिए है क्योंकि मेरी विधि मूल्य क्रिया पर आधारित है इसका मतलब है कि आप इस ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग अपने विदेशी मुद्रा व्यापार मंच पर मिलते हुए किसी भी मुद्रा जोड़ी से सफलतापूर्वक कर सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है, मैं व्यक्तिगत रूप से ध्यान केंद्रित करना पसंद करता हूं किसी भी एक समय में कुछ मुद्रा जोड़े मुझे एक बार में भी कई जोड़ों का प्रयास करने की कोशिश कर रही हैं और ध्यान भंग लगती हैं। मुख्य रूप से मैं यूरो, अमरीकी डालर सीएडी और AUD USD का व्यापार करता हूं मैं आमतौर पर इन मुद्रा जोड़े को व्यापार करता हूं क्योंकि वे सबसे अधिक अनुमान लगाते हैं और उनका आंदोलन चिकना होता है आपको यादृच्छिक छलांग नहीं मिलती है जब तक कि कुछ अत्यधिक अप्रत्याशित समाचार नहीं होते हैं, जो बहुत दुर्लभ है। यदि आप लंदन, न्यूयॉर्क और एशियाई सत्र जैसे किसी विशेष विदेशी मुद्रा सत्र का व्यापार करना पसंद करते हैं तो मुख्य मुद्रा जोड़े जो उन समय सक्रिय हैं उनको चुनिए. प्रिस एक्शन ट्रेडिंग वर्क्स बेहतर समय पर फ़्रेम्स पर बेहतर होता है। चूंकि यह विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम मूल्य क्रिया पर आधारित है, आप एक घंटे और उससे अधिक समय से किसी भी समय सीमा का व्यापार कर सकते हैं.मैं मुख्य रूप से एक पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं घंटे, चार घंटे और दैनिक चार्ट ये लगातार सबसे अधिक फायदेमंद होते हैं, क्योंकि पैटर्न को आसानी से देखा जा सकता है और अधिक सुसंगत मुनाफा हो सकता है। मूल्य क्रिया विश्लेषण के प्रकार। प्राथमिक रूप से, मैं मूल्य क्रिया विश्लेषण के दो रूपों का उपयोग करता हूं। समर्थन और प्रतिरोध लाइन कैंडलस्टिक विश्लेषण। कैसे मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का उपयोग कर ट्रेडों को दर्ज करने के लिए। हाल की आर्थिक अनिश्चितता और देशों को अपनी क्रेडिट रेटिंग्स आदि खोने के कारण, मुद्राएं व्यापार नहीं हैं क्योंकि ये सामान्य रूप से मेरे लिए प्रतिद्वंद्विता को व्यापार करने के लिए प्रेरित करती हैं। मेरे समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों के शीर्ष पर स्थितियां सेटअप करती हैं एक बार पैटर्न स्वरूप होने पर, जो प्रतिवर्ती को इंगित करता है, मैं एक ट्रिगर मूल्य सेट करता हूं और व्यापार में प्रवेश करता हूं जो मैं प्रत्येक सप्ताह कई ट्रेड करता हूं। निश्चिंत लक्ष्य और स्टॉप। लक्ष्य मेरे लक्ष्य औसत 80 पिप्स पर हैं I मेरी स्टॉप औसत 40 पिप्स पर हैं। अलग-अलग बाजार की स्थितियों के दौरान ये लक्ष्य अलग-अलग होते हैं और आमतौर पर मैं अपने लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए मूल्य कार्रवाई की अनुमति देता हूं और इसका मतलब है कि मैं मोमबत्तियों को पढ़ूँगा और हाल के हाइज और चढ़ाव के आधार पर मेरा स्टॉप सेट करें एक स्टॉप के लिए एक आम स्थान सबसे हाल ही में उच्च या निम्न के ऊपर या नीचे होगा। समाचार विज्ञप्ति के आसपास ट्रेडिंग स्ट्रेटजी को समायोजित करने के लिए। मैं आर्थिक डेटा का ट्रैक रखने के लिए विदेशी मुद्रा कैलेंडर का उपयोग सांख्यिकीय रूप से करता हूं मैंने पाया है कि मुझे उच्च प्रभाव समाचार रिलीज के दौरान व्यापार से बचने की ज़रूरत नहीं है वास्तव में, अधिकांश समाचार विज्ञप्ति के माध्यम से कारोबार करके, मैं और अधिक लाभ कमाता हूं। बैंकों और अन्य बड़े व्यापारिक संस्थान विश्लेषकों और डेटा फ़ीड के लिए लाखों का भुगतान करते हैं आगामी आर्थिक डेटा रिलीज के बारे में शिक्षित अनुमान लगाते हैं ये आंकड़े जारी किए जाने से पहले कीमतों में अनुमान लगाए जाते हैं। यदि कोई प्रमुख आर्थिक डेटा रिलीज़ होने से पहले एक व्यापार सेट अप फॉर्म होता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि बड़े आईएनएस उद्धरण खुद को रिलीज के लिए पक्का कर रहे हैं यदि मूल्य कार्रवाई आपको कम बता रही है, तो आमतौर पर एक कारण है। केवल खबर है जो मैं बचता हूं वह अप्रत्याशित समाचार या बहुत अधिक प्रभावशाली खबर है, यह एक त्वरित सूची है। केंद्रीय बैंक के नेताओं या राजनेताओं के भाषण ब्याज दर घोषणाएं या ब्याज दरों से सीधे संबंधित कुछ। एनएफपी रिपोर्ट, कुछ समय पहले गैर-कृषि रोजगार परिवर्तन रिपोर्ट में बदल दिया गया था। आपको महत्वपूर्ण राजनीतिक बैठकों जैसे जी 7 और जी -8 समिट के लिए जूनियर हाल में जी 7 शिखर सम्मेलन के लिए भी देखना चाहिए 2015 में यूरो में बहुत अधिक अप्रत्याशित चालें आईं। अधिकांश भाग के लिए, समाचार को सुरक्षित रूप से नजरअंदाज किया जा सकता है केवल एक चीज जो मैं नहीं करता हूं वह एक व्यापार है जो एक समाचार रिलीज़ से शुरू होती है, समाचार आधारित चालें शीघ्रता से वापस लौट जाती हैं, इसलिए यदि मैं एक प्रविष्टि ट्रिगर है, मैं किसी भी प्रमुख समाचार विज्ञप्ति से पहले इसे हटा देता हूं। जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति सीधा है और आप किसी भी विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़ी के साथ किसी भी बाजार परिस्थितियों में पिप्स बनाने की अनुमति देते हैं। रणनीतियाँ। क्या आप अकसर बाजार से नकली हो जाते हैं या किसी व्यापार में प्रवेश करते हैं, यह देखने के लिए जल्दी से दूसरे दिशा में वापस स्नैप करें, कभी-कभी यह अपरिहार्य होता है, लेकिन अक्सर एक मूल्य कार्रवाई की सुराग और कीमत है जहां कीमत कम हो रही है अगर हम जानते हैं कि इस सबक में देखने के लिए कहां और कहां देखना है, तो मैं यह जानूंगा कि आगे की कीमत क्या है और पढ़ें। अपने विदेशी मुद्रा व्यापार से बेकार हो जाने का मिसाल अंतिम रूप से 21 जनवरी, 2017 को जॉनथन द्वारा संशोधित किया गया था। फॉक्स। महत्वपूर्ण प्रश्न आपने भाग एक पढ़ा है अभी तक यह लेख सीधे यहां से जारी है - यदि आपने इसे पढ़ नहीं किया है तो आप जल्दी से ऊपर कूद सकते हैं आप इनमें से कोई भी 7 बहुत सामान्य विदेशी मुद्रा व्यापार गलतियाँ भाग 1 5 रिवर्सल ट्रिगर के लिए स्थान अधिक मुनाफे, बेहतर जोखिम पुरस्कार, कम जोखिम में कदम रखने के लिए सेटअप अधिक पढ़ें। आप इनमें से कोई भी 7 बहुत सामान्य विदेशी मुद्रा व्यापार गलतियाँ भाग 2 बना रहे थे, आखिर में 22 सितंबर, 2016 को जॉनथॉन फॉक्स द्वारा संशोधित किया गया था। क्या विदेशी मुद्रा व्यापार गलतियां हैं आप मी आप लगातार लगातार लाभदायक बनने से रोकते हैं क्या आप इन 7 प्रमुख व्यापारिक गलतियां कर रहे हैं जो कि मैं यहां विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन एफएसओ में कवर करने के बारे में बता रहा हूं हम बहुत भाग्यशाली हैं क्योंकि हम व्यापारियों की एक बहुत विस्तृत श्रृंखला से बात करते हैं और ऐसा करने में , हम कुछ त्रुटियों और व्यापार की गलतियों पर दोबारा ध्यान देना शुरू करते हैं और पढ़ें। क्या आप इनमें से किसी भी 7 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग गलतियों का हिस्सा बनाते हैं, आखिर में 1 9 सितंबर, 2016 को जॉनथॉन फॉक्स द्वारा संशोधित किया गया था। आप कॉम्बो ट्रिगर रणनीति को कैसे व्यापार कर सकते हैं। कॉम्बो की रणनीति एक अत्यधिक प्रभावी रणनीति है जहां कीमत एक उलटा ट्रिगर सिग्नल बनाता है और तुरंत एक आंतरिक पट्टी के साथ इस प्रकार का पालन करता है मोमबत्ती की संरचनाएं एक पिन बार, अंदर की ओर बार या एक एन्जल्फ़िंग बार इनसाइड बार आदि जैसी होती हैं। क्या एक कॉम्बो सेटअप एक मंदी की पट्टी बार के साथ दिखेगा, इसके बाद एक और पढ़ें। आप कॉम्बो ट्रिगर रणनीति को कैसे व्यापार कर सकते हैं। अंतिम 4 अगस्त 2016 को जॉनथन फॉक्स द्वारा संशोधित किया गया था। एक कीमत एसी कैसे पढ़ें टीएन मार्केट रिवर्सल लाभ उठाने के बाद लाभ। मूल्य एक्शन ट्रेंडर के रूप में आपका काम क्या है क्या आप कभी भी खुद से पूछते हैं या इसके बारे में कभी सोचना है या क्या आप सिर्फ अपनी रोज़ दिनचर्या और कार्य जो आपको प्रत्येक ट्रेडिंग दिन करना है क्या मैं आपको ये प्रश्न पूछने के साथ एक सबक शुरू करूँगा जवाब इसका कारण यह है कि मूल्य कार्रवाई व्यापार हमारे प्रमुख समर्थन या प्रतिरोध स्तरों को चिह्नित करने के अलावा और अधिक पढ़ें। और पढ़ें। एक प्राइवेशन एक्शन मार्केट रिवर्सल कैसे पढ़ें जब यह होता है। जॉनथन फोक्स द्वारा 11 जुलाई 2016 को संशोधित किया गया। आप पैसे ट्रेडिंग कैसे करते हैं विदेशी मुद्रा क्या आप मूल सेब, तेल या मुद्राओं को बेच रहे हैं, इस आधार पर मूल सिद्धांत क्या है? नोट पर पढ़ें इस प्रश्न को फिर से एक प्रश्नोत्तरी के रूप में पूछा जाएगा यह देखने के लिए कि क्या आप उत्तर प्राप्त कर सकते हैं और साथ ही साथ आपको अपने व्यापार प्रबंधन में मदद करने के लिए वास्तव में अच्छा मुफ़्त बोनस दे सकता है। मेरे दादाजी और पढ़ें। अन्य व्यापारियों के लिए बढ़त हासिल करने के लिए सिक्का फ्लिप व्यायाम का उपयोग करें, आखिर में 23 जून, 2016 को संशोधित किया गया थाजॉनथॉन फॉक्स द्वारा। दुनिया भर में विदेशी मुद्रा व्यापारियों की बड़ी मेहनत 50 से अधिक जीतने वाले ट्रेडों में से एक है। इन सटीक ट्रेडर्स के बड़े पैमाने पर भी लगातार पैसा खोना है FXCM हाल ही में Q2 2014 Q1 2015 से 43 मिलियन ट्रेडों का एक अध्ययन किया व्यापारी आँकड़ों को देखने के लिए और कुछ सुपर आश्चर्यजनक परिणाम निकल आए, आप मुनाफा कमा सकते हैं मैंने और पढ़ा है। 43 मिलियन विदेशी मुद्रा व्यापारियों से जो आपको एक ब्रेकेन रणनीति को आश्चर्यचकित करेगा मार्केट का आउट-मैनेजमेंट आपकी मदद करने के लिए विभिन्न बाजार प्रकारों का उपयोग करके आपको मार्च को संशोधित किया गया था 8 वीं, 2016 को जॉनथॉन फॉक्स द्वारा। क्या आप जानते हैं कि आप दोनों क्या नहीं हो सकते हैं, और लाभदायक और सफल हो सकते हैं आपको एक विधि चुननी होगी और लगातार, अनुशासन के साथ, उस रणनीति में रहना चाहिए कि मैं किस बारे में धरती पर गड़बड़ कर रहा हूँ इस पाठ में आप वास्तव में ले जा रहे हैं कि अंतर क्या व्यापारी है जो उच्च जोखिम वाले पुरस्कारों की तलाश में ट्रेड करता है, उदाहरण के लिए, 3 1 और पढ़ें। यह उच्च जोखिम का लाभ या उच्च विन दर का उपयोग करने के लिए बेहतर है। ज मुनाफा यह अंतर पिछले 5 जनवरी 2016 को जॉनथन फॉक्स द्वारा संशोधित किया गया था। अपने व्यापारिक परिणामों पर अपनी क्षमता तक पहुंचें जब मैं पहली बार व्यापार में आया था, मैं ज्यादातर लोगों की तरह था और मेरे पास बहुत ज्यादा विचार नहीं था कि मैं क्या कर रहा था , यह लगभग दस साल पहले था कोई ऑनलाइन पाठ्यक्रम वापस नहीं था, जैसे आज वहाँ हैं मैं सिर्फ कूद नहीं सकता था और कई फ़ोरमों में सहायता के लिए स्वतंत्र रूप से पूछता हूं या जानकारी के हिमस्खलन के बारे में यह सिर्फ और पढ़ें। मुझे दो त्वरित में दिखाएं आसान चरणों लाभ गप को कैसे बंद किया गया, आखिर में 31 मार्च, 2016 को जॉनथॉन फॉक्स द्वारा संशोधित किया गया था। मैं पूरे हफ्ते बहुत सारे व्यापारियों से बात करता हूं और इनमें से ज्यादातर व्यापारियों का पूर्णकालिक व्यापारी बनने के लिए एक बड़ा लक्ष्य है, जो व्यापारियों नहीं हैं पूर्णकालिक बनने की तलाश में, आम तौर पर या तो उनकी नौकरी से प्यार होती है या पहले सेवानिवृत्ति की आयु की हो रही है अधिकांश अन्यथा आम तौर पर जो व्यापार करते हैं, वे अपने अंतिम लक्ष्य को छोड़कर जो वे कर रहे हैं और अपना खुद का मालिक बनते हैं इन्हें और पढ़ें.आप कैसे 1,000 प्रत्येक कर सकते हैं महीना व्यापारिक अग्र एक्स आखिरी 6 सितंबर, 2015 को जॉनथॉन फॉक्स द्वारा संशोधित किया गया था। क्या छात्र कह रहे हैं। जब मैं विदेशी मुद्रा स्कूल ऑनलाइन एफएसओ पर ठोकर खाई तो मैंने पैसे का व्यापार खो दिया था। मैंने एफएसओ के लेख वीडियो देखा था। वे समझने में आसान थे और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं एफएसओ पाठ्यक्रम और मैंने वापस कभी नहीं देखा है क्योंकि अब मैं एक पूर्णकालिक व्यापारी हूं, एफएसओ शिक्षण विधियों का उपयोग करते हुए विदेशी मुद्रा और सीएफडी ट्रेडिंग। विन्सेन्ट फू सिंगापुर। बारह हफ्तों यह है कि मेरे द्वारा शुरू होने के बाद मुझे लगातार लाभप्रद बनने के लिए कितने समय लगे जॉनथॉन की सलाह का पालन करने के लिए मैं जानौथॉन की साइट के लिए काफी भाग्यशाली हूं, यह देखने में सक्षम होने के नाते कि एक पेशेवर व्यापारी उसकी कला के बारे में कैसे चला गया, एक बड़ा फायदा था तीन महीने बाद, मैं एक लाभदायक व्यापारी था। मैं आसानी से विदेशी मुद्रा स्कूल पाया और यह अंत में मुझे एक समर्थक व्यापारी के रूप में अपने लक्ष्य की दिशा में सुधार करना उन्नत मूल्य कार्रवाई पाठ्यक्रम समझना आसान है, लेकिन किसी चीज़ की तरह इसे लेने के लिए समय लगता है, लेकिन एक बार आपके पास, बाजार थोड़ा कम डरावना लग रहा है और नुकसान बहुत ज्यादा हो जाता है, बहुत दुर्लभ हो.आपके चल रहे प्रयास के लिए बहुत ही धन्यवाद जॉनथन हमें अपने सदस्यों को शिक्षित करने के लिए बहुत ही दुर्लभ वेब पर एक संरक्षक को देखने के लिए इतना समर्पित है कि मैं अन्य व्यापारियों की मदद करने के लिए समर्पित हूं और मैं एफएसओ में शामिल होने के फैसले के लिए बहुत खुश हूं और निश्चित रूप से बहुत कुछ सीख रहा हूं आप से अन्य वरिष्ठ, या फोरम पर अन्य सदस्यों। हाई जॉन, मैंने हाल ही में मेरी सदस्यता के लिए भुगतान किया है, मैं बेबीपिप्स पर अपने विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया धागा पढ़ता हूं और यह आश्वस्त हो गया कि आप असली सौदा हैं, मुझे यह कहना है कि सदस्यता पहले ही दूर है मेरी उम्मीदों से अधिक है, यह सब कुछ आपके शिक्षाओं के लिए धन्यवाद है। हे जॉनथॉन मैं वास्तव में फेंक दिया और अपने कोर्स में शामिल होने के बारे में पूछा क्योंकि मैं एक और कीमत एक्शन कोर्स का सदस्य हूं जहां मैं निराश हो गया था इसलिए मैं वास्तव में आश्चर्यचकित और सुपर खुश था पता लगाओ कि जब मैंने आपके सदस्यों के क्षेत्र में प्रवेश किया था, तो आपकी शिक्षाओं की वास्तव में मेरी क्या ज़रूरत है, आपकी सभी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद। हेलो जॉनथन, मैंने 6 महीने पहले आपके पाठ्यक्रम में हस्ताक्षर किए थे और उस समय मैं पूरी तरह से मेरे व्यापार के चारों ओर मेरे व्यापार को बदल दिया गया है मैं दो साल से अधिक समय से व्यापार कर रहा हूं और जब तक मैं अपने कोर्स में शामिल नहीं हुआ तब तक चीजें अंत में शुरू हुईं, मैं आपकी शिक्षाओं और आपके सभी कामों के लिए धन्यवाद करना चाहता था। मैं एक बेहतर विदेशी मुद्रा स्कूल तुम्हारा है और मैं वास्तव में आपके सभी कड़ी मेहनत और प्रयासों की सराहना करता हूं कि आप पीए के बारे में ब्योरा हमें बताएंगे और अज्ञात प्रश्नों का उत्तर देंगे, जो आपको शुभकामनाएं देते हैं, जॉनथन आप पूरी तरह से अपने व्यापार को लगातार संघर्ष करने से बदल दिया है बढ़ती इक्विटी वक्र। मैं आपको स्कूल के लिए बधाई देना चाहूंगा, मैं पहले से सदस्य पाठ्यक्रमों के माध्यम से पढ़ता हूं और मैं दूसरी बार फिर से पढ़ने के लिए तैयार हूं सभी पाठ्यक्रम शुद्ध सोने और हीरे हैं मैं इसे पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती को गंभीरता से फोन करूंगा मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा था कि मैं इसे इतनी तेज कर दूंगा, लेकिन मैं देख रहा हूं कि मेरे लक्ष्य वास्तविकता बन गए हैं मेरी प्रगति एफएसओ के कारण घातीय हो गई है।

No comments:

Post a Comment