Thursday 8 February 2018

ऑनलाइन - विदेशी मुद्रा व्यापार - फिलीपींस


विदेशी मुद्रा, सीएफडी और गोल्ड। यूएस डॉलर व्यापार पर यह राय है। विदेशी मुद्रा, सीएफडी और गोल्ड। विदेशी मुद्रा, फैलाव सट्टेबाजी और सीएफडीएस। एफएक्ससीएम पर, हम आपको सबसे अच्छा व्यापारिक अनुभव देने का प्रयास करते हैं हम वैश्विक विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार , सहज ज्ञान युक्त मंच विकल्पों के साथ, हमारे पुरस्कार विजेता व्यापार स्टेशन सहित हम विदेशी मुद्रा शिक्षा भी प्रदान करते हैं, इसलिए आप विदेशी मुद्रा व्यापार की रोमांचक दुनिया में बस शुरू कर रहे हैं, या आप केवल उन वर्षों में विकसित किए गए व्यापारिक टूल को तेज करना चाहते हैं, हम अपनी ग्राहक सेवा टीम, उद्योग में सर्वश्रेष्ठ में से एक की मदद करने के लिए यहां हैं, जहां कहीं भी आप दुनिया में हैं, 24 7 उपलब्ध है। हमें एक मुक्त एफएक्ससीएम अभ्यास खाते के लिए साइन अप करें, जो आपको मंच का परीक्षण करने देता है और हमारे व्यापारियों को दिए जाने वाले कुछ खाते लाभों का अनुभव करते हैं जब आप फिर से तैयार होते हैं, तो आप 50 से कम के साथ एक एफएक्ससीएम खाता खोल सकते हैं। मार्जिन पर विदेशी मुद्रा सीएफ़डी उच्च स्तर पर जोखिम लेता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है जमा राशि से अधिक में नुकसान को बनाए रख सकते हैं एल ईवरेज आपके खिलाफ काम कर सकते हैं और पूरी तरह से बाजार और व्यापार से जुड़ी सभी जोखिमों को समझें। ईयू शाखाओं, एफएक्ससीएम ऑस्ट्रेलिया पीटीआई लिमिटेड, एफएक्ससीएम ऑस्ट्रेलिया पीटीआई लिमिटेड, फोरेंसिक कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड द्वारा प्रस्तावित किसी भी उत्पाद का ट्रेडिंग करने से पहले उपर्युक्त फर्मों के किसी भी सहयोगी या अन्य फर्मों एफएक्ससीएम ग्रुप कंपनियों की सामूहिक रूप से एफएक्ससीएम ग्रुप, ध्यान से अपनी वित्तीय स्थिति और अनुभव के स्तर पर विचार करें यदि आप एफएक्ससीएम ऑस्ट्रेलिया पीटीआई लिमिटेड एफएक्ससीएम एयूएसएएफएसएल 309763 द्वारा प्रदत्त उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको वित्तीय सेवा गाइड उत्पाद प्रकटीकरण विवरण और व्यापार की शर्तें एफएक्ससीएम ग्रुप सामान्य टिप्पणी प्रदान कर सकता है जो निवेश सलाह के रूप में अभिप्रेत नहीं है और इसका अर्थ किसी दूसरे वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने के लिए नहीं किया जाना चाहिए। एफएक्ससीएम समूह त्रुटियों, अशुद्धियों या चूक के लिए कोई देयता नहीं रखता है, सटीकता, सूचना की पूर्णता, पाठ, ग्राफिक्स, लिंक या इन सामग्रियों में निहित अन्य आइटम पढ़ें और आगे की कार्रवाई करने से पहले एफएक्ससीएम ग्रुप की वेबसाइटों पर नियम और शर्तें समझते हैं। एफएक्ससीएम ग्रुप का मुख्यालय 55 वाटर स्ट्रीट, 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 अमरीका में है। फॉरेन कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड एफएक्ससीएम लिमिटेड यूके में अधिकृत और विनियमित है। वित्तीय आचार प्राधिकरण पंजीकरण संख्या 217689 द्वारा कंपनी और कंपनी के साथ इंग्लैंड और वेल्स में पंजीकृत है, कंपनी की संख्या 04072877 एफएक्ससीएम ऑस्ट्रेलिया पीटीआई लिमिटेड एफएक्ससीएम एयू ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग, एएफएसएल 309763 एफएक्ससीएम एसी एसीएन 121934432 एफएक्ससीएम मार्केट्स लिमिटेड एफएक्ससीएम मार्केट्स द्वारा संचालित है एक ऑपरेटिंग सहायक कंपनी एफएक्ससीएम ग्रुप एफएक्ससीएम मार्केट्स के भीतर विनियमित नहीं किया जाता है और नियामक निरीक्षण के अधीन नहीं है जो अन्य एफएक्ससीएम ग्रुप संस्थाओं को नियंत्रित करता है, जिसमें वित्तीय आचार प्राधिकरण, और ऑस्ट्रेलियाई प्रतिभूति और निवेश आयोग एफएक्ससीएम ग्लोबल सर्विसेज, एलएलसी एक सीमित परिचालन है एफएक्ससीएम ग्रुप एफएक्ससीएम ग्लोबल सर्विसेज के भीतर सहायक, एलएलसी विनियमित नहीं है और आर के अधीन नहीं है उदासीन निरीक्षण। पीटा प्रदर्शन पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का एक संकेतक नहीं है। कॉपीराइट 2017 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट्स सभी अधिकार आरक्षित .5 वाटर स्ट्रीट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 अमरीका। अंग्रेजी और तागालोग में समर्पित ट्रेडिंग समर्थन। हमारी उच्च प्रशिक्षित, फिलीपीन नामित कर्मचारी हमेशा आपकी व्यापार आवश्यकताओं के साथ आपकी सहायता करने के लिए तैयार हैं यदि आपके पास कोई सवाल है या अतिरिक्त संसाधनों की आवश्यकता है, तो हमारे टोल फ्री नंबर के माध्यम से 1800-1110-1237 पर हमसे संपर्क करें या सही पर लाइव चैट करें। एक डबल धार वाली तलवार और नाटकीय रूप से आपके मुनाफे को बढ़ा सकते हैं यह आपके घाटे को नाटकीय रूप से भी बढ़ा सकता है, लाभ के किसी भी स्तर के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार करना सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। यहां दर्शाए गए स्प्रेड केवल संदर्भ के लिए हैं और बिना सूचना के किसी भी समय परिवर्तन के अधीन हैं कृपया हमेशा सबसे उन्नत फैलता के लिए एफएक्ससीएम के ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का संदर्भ लें। पुन: उद्धरण नीति एफएक्ससीएम कोई पुन: बोली नीति बनाए रखता है परिस्थितियां क्रम पर आधारित होती हैं आकार, व्यापारिक पैटर्न और बाज़ार स्थितियां, जहां व्यक्तियों को अनुरोधित दर पर निष्पादन प्राप्त नहीं हो सकता है आदेशों को बाजार की स्थितियों के अधीन, अगले उपलब्ध दर पर ट्रेडर्स के पैरामीटर के भीतर निष्पादित किया जाता है, अनुरोधित दर और अंतिम निष्पादन मूल्य के बीच का अंतर अधिक हो सकता है या बाजार गतिविधि और उपलब्ध तरलता पर आधारित कम लाभकारी उचित जोखिम प्रबंधन के बिना, इस उच्च स्तर का लाभ उठाने के कारण बड़े नुकसान और लाभ भी हो सकते हैं। उच्च जोखिम निवेश चेतावनी विदेशी मुद्रा विनिमय या मार्जिन पर अंतर के लिए अनुबंध उच्च स्तर का जोखिम रखता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बनाए रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं FXCM द्वारा प्रदत्त उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और विचारों को ध्यान में रखना चाहिए। अनुभव का स्तर आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए FXCM सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है इस वेबसाइट की सामग्री को निजी सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए FXCM सलाह देने की सलाह देते हैं एक अलग वित्तीय सलाहकार से पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम मार्केट नियामक ओवे के अधीन नहीं है अन्य एफएक्ससीएम संस्थाओं को नियंत्रित करने वाली रिसाइट, जिसमें कमोडिटी फ्यूचर्स और ट्रेडिंग कमिशन, नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन, फाइनेंशियल आचरण प्राधिकरण, और ऑस्ट्रेलिया सिक्योरिटीज एंड इंवेस्टमेंट कमिशन एफएक्ससीएम मार्केट्स का इस्तेमाल अमेरिका के निवासियों द्वारा इस्तेमाल करने का नहीं है, कनाडा, यूरोपीय संघ, जापान, हांगकांग, या ऑस्ट्रेलिया एफएक्ससीएम मार्केट नैतिक व्यवहार और व्यावसायिकता के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के साथ-साथ एक उच्चस्तरीय विश्वास और आत्मविश्वास बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है, जिनमें से सभी एफएक्ससीएम के कॉर्पोरेट संस्कृति एफएक्ससीएम के खंभे हैं निष्पक्षता, ईमानदारी और ईमानदारी के लिए एक प्रतिष्ठा, और यह हमारी सबसे मूल्यवान कॉर्पोरेट परिसंपत्ति माना जाता है हम यह मानते हैं कि हमारी प्रतिष्ठा हमारे कर्तव्यों के प्रदर्शन में नैतिक व्यवहार और व्यावसायिकता के उच्चतम मानकों के पालन के लिए हमारे कर्मचारियों के पालन पर निर्भर करती है, जिसके बिना उपलब्धियों का हमारा इतिहास संभव नहीं होता है अधिक जानकारी के लिए कृपया हमसे संपर्क करें .55 जल स्ट्रीट, 5 0 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 अमरीका। फिलीपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार। ऑनलाइन मुद्रा व्यापार में शामिल होने से वास्तव में कुछ वैकल्पिक आय अर्जित करने में मदद मिल सकती है, आपको एक सुखद सवारी के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगा आपके स्थान से स्वतंत्र, क्योंकि आप फिलीपींस में या दुनिया में कहीं भी हो सकते हैं आपका स्थान आपके व्यापार का अनुभव बेहतर या उससे भी लाभदायक नहीं बना सकता है। सबसे पहले आपको एक विश्वसनीय ऑनलाइन दलाल मिलना चाहिए, आपकी पसंद का दलाल आपके लिए एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता खोलने की जिम्मेदारी धोखेबाज़ गतिविधियों से मुक्त होने के नाते, पसंद के आपके दलाल को एक बड़ी वित्तीय संस्था से संबद्ध होना चाहिए। एक विशिष्ट उदाहरण FXOpen की योग्यता और एक निर्दोष व्यापार शैली है। हमेशा अपने ब्रोकर एस नियम और शर्त के संबंध में लीवरेज, लेयर फॉरवर्ड चार्ज, कमीशन, छिपी हुई शुल्कों की उपस्थिति और इतने पर यह महत्वपूर्ण है कि आप फिलीपींस सेंटर में चेक करें अल बैंक को पता लगाना है कि क्या आपके दलाल को देश में व्यवसाय करने के लिए अधिकृत किया गया है। यह जानने के लिए कि यह कितना धन आप बाजार में फेंक सकते हैं यानी अपने व्यापारिक खाते हां, बहुत सारे दलालों से बाहर निकलते हैं। वहाँ निवेशकों को अपनी निवेश सीमाओं के संबंध में अलग-अलग निवेशकों की जरूरतों के लिए कार्टर, लेकिन यह अंततः निवेशक को उबाल कर देता है और जो उसके व्यापार खाते में डाल करने के लिए सहज महसूस करता है एक खाता चुनें जो आपके निवेश लक्ष्यों को परिभाषित करता है ज्यादातर मामलों में एक छोटा खाता जा सकता है जबकि 50 से कम के लिए, जबकि एक मानक खाते में फिलिज़िंस में व्यक्तियों के लिए न्यूनतम 1000 की आवश्यकता होगी, मैं सलाह दूँगा कि आप एक सूक्ष्म अकाउंट से शुरू करते हैं। सिर्फ इसलिए कि आप विदेशी मुद्रा दलाल के साथ एक ट्रेडिंग खाते के मालिक हैं, जरूरी नहीं कि आप शुरू करते हैं फ़िलिपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार अभी दूर यदि किसी भी तरह से आपके पास सही विदेशी मुद्रा शिक्षा नहीं है, तो आप के लिए कुछ समय निकालना और पढ़ना सीखना अच्छा होगा, आपको अच्छी शुरुआत करने के लिए, आपको वापस जाना चाहिए ट्यूडी ऐतिहासिक मूल्य डेटा यह आपको इकट्ठा करने और ऐतिहासिक रुझान का विश्लेषण करने की अनुमति देगा यह आपको वित्तीय साधनों की प्रवृत्ति के पैटर्न की गहन समीक्षा देगा। एक बार जब आप सफलतापूर्वक अपना विदेशी मुद्रा बाजार विश्लेषण निष्कर्ष निकाला है, तो यह संकेत है कि आप शायद तैयार हैं बाजार के लिए आपको एक ब्रोकर मिलना होगा, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते को निधि करना होगा और बाजार विश्लेषण करना होगा हमेशा अपने दिमाग को ध्यान में रखें कि विदेशी मुद्रा एक बहुत ही गतिशील बाजार है और निरंतर अभ्यास महत्वपूर्ण है, एफएक्सऑन पर एक विदेशी मुद्रा डेमो अकाउंट प्राप्त करें और फिलीपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार में अपने कौशल का परीक्षण करें। 14 जनवरी 2014 तक पोस्ट किया गया। एफएक्सओन लाभ। एनआरओ EUR 0 पर 0 पिप्स से शुरू होकर फैलता है। नए ट्रेडिंग खातों पर आकर्षक विदेशी मुद्रा बोनस। केवल विदेशी मुद्रा सूक्ष्म खातों के लिए न्यूनतम जमा 1. न्यूनतम जमा विदेशी मुद्रा मानक खातों केवल 25. ईसीएन एसटीपी खातों के लिए न्यूनतम जमा केवल 1000.PAMM पेशेवर फिलीपींस व्यापारियों के लिए खातों। मुस्लिम इस्लामिक खातों के लिए एसओपीएपी मुक्त खातों। स्वतंत्र संयुक्त राष्ट्र सीमित विदेशी मुद्रा डेमो खाते उपलब्ध हैं। 1 1 से 1 500 तक के लिए मार्जिन का लाभ। व्यापारिक दुनिया मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म में सर्वश्रेष्ठ। साप्ताहिक और मासिक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रतियोगिता प्रतियोगी प्रतियोगिताओं पर चल रहे। फिलीपींस में अनुभवी और उपयोगी लाइव समर्थन। मुझे एहसास हुआ कि आप वास्तव में व्यापार में जोखिम को कम कर सकते हैं ऐसा करने के लिए, आप मुद्रा जोड़े जो कि आपसंबद्ध हैं, पर अपनी स्थिति खोलना चाहते हैं यदि मैं EURUSD पर एक स्थिति खोलना चाहता हूं, तो आप कुछ समय बाद महसूस कर सकते हैं कि आप गलत हो सकते हैं, एक रवैया जो हमेशा होता है अच्छा है। उसने कहा कि, आप निम्न सहसंबंध तालिका को देखना चाह सकते हैं। सितंबर 2011 के अनुसार। यदि आप EURUSD व्यापार के लिए जोखिम का प्रबंधन करना चाहते हैं तो आप AUDUSD और अन्य सहसंबंधित जोड़े पर स्थिति खोलना चाहते हैं। हेजिंग और प्रबंध जोखिम। आप कहते हैं कि आप उस जोखिम को बचाव करने के लिए कम EURUSD जाते हैं जो आपको जाने की जरूरत है। लंबे समय तक AUDUSD. LONG EURGBP. LONG GBPUSD. SHORT USDCAD. SHORT USDJPY. SHORT AUDUSD. SHORT EURGBP. SHORT GBPUSD. LONG USDCAD. LONG USDJPY. इससे रणनीति आपको कम जोखिम दे सकती है ई एक बार EURUSD कमजोर पड़ सकता है अन्य मुद्रा ऊपर जा सकता है इस प्रकार जोखिम को कम किया जा सकता है लेकिन इससे इनाम को भी कम किया जा सकता है यदि आप साहसी बनना चाहते हैं और अपने लाभ में वृद्धि कर रहे हैं, तो आप नीचे दिए गए एक का उपयोग कर सकते हैं। जोखिम का दोहराव. आपकी स्थिति लघु EURUSD आप को जाने वाले जोखिम को दोगुना करने के लिए। हाऊस AUDUSD. SHORT EURGBP. SHORT GBPUSD. LONG USDCAD. LONG USDJPY. LONG AUDUSD. Long EURGBP. LONG GBPUSD. SHORT USDCAD. SHORT USDJPY. किसी मुद्रा से जुड़ा मुद्रा क्या आपको लाभ देता है अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलने के लिए अगर आप निश्चित नहीं हैं। जब आप विदेशी मुद्रा व्यापार और चार्ट के बारे में सोचते हैं, तो मन में क्या आता है, यह है कि, सिद्धांतों में जो भी समय चार्ट हैं, वही ए 1 मिनट का चार्ट समान होगा दैनिक चार्ट जो मैंने पिछले हफ्ते मिला है, जब मैं अंतरार्इ चार्ट को व्यापार करने का प्रयास करता हूं तो यह हमेशा मामला नहीं होता। दैनिक चार्ट पर सफलतापूर्वक मैं व्यापार करता हूं और मैं इसे स्वतंत्रता से प्यार करता हूं क्योंकि कभी-कभी मुझे हर रोज व्यापार करना पड़ता है और मैं कुछ और करने के लिए मिलता है जबकि मैं अगले सी के लिए इंतजार एंडल स्टिक, यह एक और दिन लगेगा इसलिए मैंने छोटे समय के फ़्रेमों पर व्यापार करने की कोशिश की तो मुझे कभी कोई लाभ नहीं मिला। मुझे नहीं पता कि शायद यह सिर्फ मुझे मैं अपने नियमों का पालन करता हूं लेकिन यह तथ्य है कि इंट्राडे ट्रेडिंग एक नया जानवर है अन्य चार्ट मुझे एहसास है कि यदि मैं वास्तव में इस में सफल होना चाहता हूं तो मुझे एक समय में एक चार्ट का मास्टर होना चाहिए। कई किताबें दावा करती हैं कि उनकी विधि किसी भी चार्ट पर महान है, मुझे नहीं पता है शायद सिर्फ मेरी रणनीति यह अच्छी नहीं है क्यों मैंने पढ़ने के लिए कुछ किताबें खरीदीं, मैं कुछ चीजें जो मैंने सीखा और परीक्षण की, मैं एक बार पुस्तक पढ़ना समाप्त कर दूंगा। यूरो जोन ऋण संकट का फायदा उठाना। क्या आपको पता है कि महान पेशेवर पोकर खिलाड़ियों को बहुत अच्छा बनाता है इसका अपना पैसा प्रबंधन क्यों कुछ महान पोकर खिलाड़ी हैं और कई लोगों को सिर्फ भाग्य का उपयोग करके जुआ है क्योंकि महान पोकर खिलाड़ी जानते हैं कि पैसे प्रबंधन का कैसे उपयोग किया जाए. उन्हें वे प्रत्येक कार्ड की संभावनाओं का पता है जो वे निपटाए जाते हैं, वे अपने भाग्य को खराब के साथ भी धकेलने का प्रयास नहीं करते कार्ड उम्मीद कर रहा था उनकी प्रतिस्पर्धा में बदतर है विदेशी मुद्रा व्यापार में अपनी किस्मत की कोशिश करने के बजाय स्थिति को खोलने के लिए सही पल का इंतजार करने का प्रयास करें, क्योंकि आप एक स्थिति खोलना चाहते हैं सबसे अधिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों का पतन यह है कि वे व्यापार से गुजरना चाहते हैं वे इसे खोलना चाहते हैं एक स्थिति खोलने के लिए सिर्फ एक स्थिति यह एक अच्छा व्यापारिक रणनीति के लिए हानिकारक है, जो भी रणनीति है। मनी प्रबंधन, मुझे विश्वास है, यह सबसे अच्छा हिस्सा है और विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के अधिकांश भाग को प्रवेश और निकास जैसे प्रणालियों के लिए बनाता है फाइबोनैचि, तकनीकी विश्लेषण और whatnot सिर्फ एक छोटा सा हिस्सा है एक पोकर खिलाड़ी मेज से बचने के लिए, एक ही बात करता है, अगर वह एक समय में आता है, तो वह धन का प्रबंधन कर लेता है जब वह लगातार नुकसान भुगत रहा है, व्यापार उसी तरह से है, तो आपको लगातार नुकसान बचाना चाहिए जब तक कि अगले बड़ी प्रवृत्ति तब तक नहीं आती जब तक आप अपने घाटे को वापस कर सकते हैं और फिर कुछ कर सकते हैं.इस दिन पारित होने से मैं इस हफ्ते काफी हद तक खो चुका था क्योंकि यूरोजोन के बारे में कुछ सकारात्मक खबरें और अमरीकी डॉलर की खबर और सभी अच्छी खबरें अमरीकी डालर पर कम होने के कारण और मुझे नुकसान हुआ, लेकिन मैं अभी भी इस खेल में हूं और संभवतः एक लंबे समय के लिए यह हफ्ते मेरे लिए इतना भावुक रहा है क्योंकि मैं हार गया और मैं भावनात्मक रूप से नीचे नहीं हूँ, लेकिन क्योंकि मैंने कभी महसूस नहीं किया है तो ऐसा निर्धारित किया जाता है जैसे एक ज्वलंत जुनून की तरह लगता है। यह एक ऐसी ही सटीक भावना है जो मुझे बदलने के लिए एक ज्वलंत जुनून से पहले महसूस हो रहा था, जो चीजें जो मैं चाहता हूँ प्राप्त करने के लिए और जो कुछ भी इसे प्राप्त करने के लिए होती है, पता है कि जब तक मैं खुद को बदल नहीं लेता, तब तक मेरे पास कोई भी मौका नहीं है, मेरे दृष्टिकोण या आदत, मुझे एक अच्छी तरह से पागल बना देता है मुझे बदलाव के लिए तरस बनाता है मुझे जोखिम बनाता है मुझे जीवित जीवन बनाता है। मुझे पता है तुम शायद समझ नहींोगे कि मैं क्या बात कर रहा हूं अभी लेकिन उन लोगों के लिए जिन्होंने अपने जीवन में पासा के रोल पर कुछ किया है और सब कुछ सिर्फ एक पल के लिए जोखिम में किया है, मुझे पता है कि आप इसे कुछ जोखिम के लिए समझते हैं और पुरस्कृत किया जाना चाहिए , ऐसा लग सकता है कि यह कितना असंभव है, और बस जो का आनंद उठाएं urney क्योंकि इस बिंदु पर, मैं जीवन जी रहा हूँ। सीधे शब्दों में कहें, मुझे लगता है कि मुझे अगले 10 वर्षों के लिए मेरा उद्देश्य और वास्तविक लक्ष्य मिल गया है और मुझे यह सब समझने के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग का धन्यवाद है। मैं इस बाजार को AUD USD जोड़ी पर देखा एक छोटी प्रविष्टि बना दी है मेरा मानना ​​है कि खरीदारी के दबाव की वजह से यह नीचे जाएगा क्योंकि अब शायद यह खत्म हो गया है मुझे अभी भी यकीन नहीं है कि मुझे इस व्यापार को वापस करने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन मैं इसे ऊपर स्क्रू कर सकता हूं लेकिन कम से कम यहां सूचीबद्ध और मैं अभी भी मेरे द्वारा बनाए गए सभी विदेशी मुद्रा व्यापारों के साथ वापस जा सकते हैं। अपडेट करें फरवरी 10 10 30 बजे। शायद यही कारण है कि जब हम व्यापार करते हैं तो हम भावनाओं को नहीं रखते हैं, मेरा व्यापार अब -23 7 पिप्स है, मैं अभी भी देख सकता हूं कि अब नीचे जा रहा है अच्छी तरह से व्यापार पर हो। जैसा कि मैं 2013 में व्यापार करता हूं, मुझे एहसास हुआ कि मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार धीरे-धीरे एक और परिपक्व प्रणाली बन रहा है जैसा कि मैं मंच में अन्य व्यापारियों से मिल रहा हूं और जैसा कि मैं अपने चौथे वर्ष में व्यापार करता हूं, मेरी प्रणाली, - अधिकतर धीमी गति से धीमी लेकिन लाभप्रद और सुरक्षित से आउट-फास्ट ट्रेडों ने एक व्यापार खोलने और अगले हफ्ते की तरह इसे देखे व्यापार यह मुझे लगता है कि दिन के कारोबार के तनाव से ग्रस्त बेहतर है लेकिन जैसा कि मुझे यह पता है, मैं भी कम और कम पोस्ट कर सकता हूं क्योंकि व्यापार के बारे में उत्साहित होने की कोई बात नहीं है क्योंकि मैं लंबे समय तक ट्रेडों की खोज करता हूं, यात्रा करना और अर्थ के लिए खोज रहा हूं जीवन और मैं अनगिनत नए लोगों को पीछे छोड़ना नहीं चाहता, जो अभी भी अंधेरे में ठोकर खा रहे हैं। मैं एक सदस्यता क्लब के बारे में सोच रहा था, जहां मैं उन्हें एक ऑनलाइन सिग्नल पढ़ सकता हूं या सिग्नल सेवा जिसे मैं आपसे संपर्क कर सकता हूं, मेरे पास एक व्यापार खोला जाना चाहिए और मेरा विश्लेषण और राय बंद कर दिया और निश्चित रूप से मैं कैसे व्यापार और मेरे सूचक, इचिमोकू के बारे में खुले प्रश्न बेशक मैं नहीं चाहता कि चार्ज करना चाहता हूं लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा संभव नहीं होगा क्योंकि मैं लोगों को इस तरह से एक प्रणाली विकसित करने के लिए नियोजित कराना चाहता हूं, और मुझे लाल ज़ोन में नहीं जाना है क्योंकि मैं इसके लिए व्यापार के लिए पैसे का इस्तेमाल नहीं करना चाहता हूं। क्या आप लोग सोचते हैं कि एक संकेत सेवा या सदस्यता क्लब या दोनों और आप कितना आराम से भुगतान करने को तैयार हैं। लगता है कि 99 राजमार्ग डकैती हैं ईक अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार स्थानीय बाजारों और स्टॉक मार्केट पर इतना अच्छा नहीं है, लेकिन यह एक अलग कहानी है व्यवहार अभ्यास की तरह व्यवहार में न केवल व्यापार में, लेकिन सामान्य रूप में अच्छी तरह से आप देख रहे हैं, पिछले हफ्ते, इस साइट को हैक किया गया था और मैंने सोचा था कि यह एक था धैर्य का परीक्षण करने का अच्छा मौका है क्योंकि मैंने कभी भी घबराया नहीं था और खुद को शांत किया था कि सब कुछ ठीक है। अब इसे वापस देखिए, शुक्रवार को बहुत अच्छा लगा, मुझे उस व्यापार में प्रवेश करने का मौका मिला, जिसे मैंने सोचा कि यह अच्छा समय था GBPJPY और USDJPY में मैं आज उनकी समीक्षा करूँगा। यह एक अच्छी खरीदारी का अवसर है ऐसा लगता है कि इस रुझान की अवधि जीबीपीजेपीवाई के लिए खत्म हो गई है लेकिन यह सुनिश्चित नहीं हो सकता है कि अगर यह प्रवृत्ति का अंत नहीं है, तो भी अभी भी महान पुरस्कार के साथ लेने का एक छोटा जोखिम है कीमत 50 फीब तक पहुंचने की उम्मीद है अगर यह गुरुवार को उच्च नहीं तोड़ता, तो हम इस व्यापार को अमान्य कह सकते हैं, फिर भी, मैं इस व्यापार में हूं और जोखिम इनाम अनुपात अच्छा है, इसलिए मैं इसके साथ चिपका रहा हूं साप्ताहिक एक पर है डाउनट्रेन्ड और मासिक केवल एक समर्थन तक पहुंच गया है इस महीने की कीमत को समाप्त करने में सप्ताह महत्वपूर्ण होगा। मुझे याद है कि यह पहले से ही रॉक नीचे मारा है इसलिए मैं अब से लंबी ट्रेड ले रहा हूं, स्टॉप लॉज का इस्तेमाल करने के लिए याद रखें ताकि आप जोखिम को कम कर सकें। 2011 के लिए एक्सपोज़र 1 महीना में नेट प्रॉफिट मैं स्टेक बढ़ाऊंगा मेरा लक्ष्य सितंबर 2011 से सितंबर 2012 तक एक महीने में 25,000 शुद्ध लाभ अर्जित करना होगा YES एक लाख Pesos एक महीना मैं चूहों के लिए शूट करने के लिए इसे नीचे तोड़ने का मतलब है कि मुझे प्रति दिन कम से कम 833 अर्जित करना चाहिए। लक्ष्य तक कैसे पहुंचे। धन प्रबंधन के बारे में अधिक अध्ययन। जोखिम और अधिक बचाव कीजिए। हमेशा लगता है कि किसी दिए गए व्यापार में मुझे गलत हो सकता है मुझे आक्रामक जोखिम उठाने की बजाय रक्षात्मक रूप से सोचने में मदद करनी चाहिए। सफल व्यापारों पर अधिक जोखिम डालो और गलत होने का जोखिम कम करें ट्रेडों। हमेशा प्रवेश के मुकाबले बाहर निकलने के बारे में सोचें। मनी प्रबंधन, मनोविज्ञान और निकास रणनीति। 2010 के लिए मुख्य लक्ष्य विदेशी मुद्रा व्यापार में 5,000 रुपये प्रति माह लाभ। पहले से ही एक व्यापारिक लक्ष्य है लेकिन सिर्फ इसे आधिकारिक बनाने के लिए, मैं लिखूंगा यह इस पत्रिका पर तो मैं सह कर सकते हैं बाद में बाद में और मेरी प्रगति देखें इस वर्ष 2010, मेरा लक्ष्य विदेशी मुद्रा व्यापार में मुनाफे में 5000 प्रति माह तक पहुंचना है। 2010 के अंत तक मुझे प्रति माह कम से कम 5000 अर्जित करना चाहिए, इसे 5000 से 20,000 तक तोड़कर 250 दिन। कैसे लक्ष्य तक पहुंचने के लिए। मैं धैर्यवान रहूंगा। केवल लंबे चार्ट पर ही यात्रा करें। दैनिक साप्ताहिक मुझे दिन के कारोबार के साथ बहुत बुरा अनुभव था, लेकिन दैनिक और साप्ताहिक के साथ बड़ी सफलता है, इसलिए मैं अब तक दैनिक और साप्ताहिक के साथ रहूँगा जब तक मैं नहीं डेमो अकाउंट पर दिन के कारोबार से परिचित। मेरे प्रवृत्ति का अनुसरण करें.मेरा सिस्टम का पालन करें.अपने ओवरट्रैड से बचने के लिए खुद को याद करें। मेरा अंतिम लक्ष्य विदेशी मुद्रा के साथ मेरा पहला मिलियन डॉलर अर्जित करना है, लेकिन मुझे कुछ समय लगेगा बस के लिए और अधिक पहुंचने वाला लक्ष्य अब मेरे अनुभव पर आधारित है। 1 सितंबर, 2011 तक की तिथि के मुताबिक, मैं एक महीने में 5000 शुद्ध लाभ के अपने लक्ष्य तक पहुंच चुका हूं यह एक लंबी यात्रा रही है और मुझे इस लक्ष्य को प्राप्त करने में लगभग 1 वर्ष का समय आ गया लेकिन यह बहुत अच्छा रोमांच रहा है और बहुत सीखने की अवस्था पहले मैंने सोचा कि यह असंभव है और अब मैं बड़ी चीजों पर आगे बढ़ सकता हूं बड़ा बड़ा बड़ा लाभ होता है। एयूडी सीएडी दैनिक चार्ट। एयूडी सीएडी पर देखा जाने वाला एक पाठ्यपुस्तक कैंडलस्टिक पैटर्न एक सही मौका अगली मोमबत्ती के लिए इंतजार करना होगा यदि इसकी बैल मोमबत्ती तब एक मान्य संकेत नहीं है , तो इसके झूठे अलार्म जोखिम लेने वाले इस जोड़ी पर लंबे समय से अब प्रवेश कर सकते हैं, मैंने एक मोमबत्ती स्टिक पैटर्न को एक दिन के रूप में प्रकाश के रूप में कभी नहीं देखा है। लोग जो विदेशी मुद्रा व्यापार या जो लोग व्यापार करने के इच्छुक हैं विदेशी मुद्रा बाजार हमेशा मुझे चकरा देता है आप ठेठ लोगों को जानते हैं, जिनके पास सोमवार से शुक्रवार तक 9 घंटे का काम है और सोचता है कि वे खुद को अपनी नौकरी से स्वयं बनाए रख सकते हैं और विदेशी मुद्रा व्यापार में एक करोड़पति बन सकते हैं। इस ट्रेन के विचार में कुछ भी गलत नहीं है और कई लोगों के पास इस के साथ शुरू हो लेकिन गहरी सोचने के लिए, यदि आप अपना समय विदेशी मुद्रा व्यापार और आपके दिन की नौकरी के साथ विभाजित करने के लिए जा रहे हैं, तो यह केवल एक आधा पहना प्रयास करने से पहले आप अपने काम का आधा हिस्सा लेते हैं और अपने व्यापार को आधे से जोड़ते हैं तो आप मिल, कुछ नहीं डॉन ई बिल्कुल नहीं मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आपको फॉरेक्स करने के लिए अपनी नौकरी छोड़नी चाहिए मैं विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए जो निवेश करने की कोशिश कर रहा हूं वह खुले दिमाग है और विदेशी मुद्रा व्यापार की वास्तविक अपेक्षाएं यदि आप अपने समय को विभाजित कर रहे हैं, विदेशी मुद्रा व्यापार में कुछ दस सालों से अधिक अपने स्वयं के जीवन को प्राप्त करना। कभी भी विदेशी मुद्रा को कमजोर करना और कहते हैं कि मैं इस अंश का समय कर सकता हूं और शायद किसी दिन, मैं अमीर सी मोन आदमी हूं, आप दुनिया के सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी व्यापारियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। जो पूरे समय के लिए यह काम करते हैं, उनके आधार पर करोड़ों पैसे होते हैं और यह सोचने के लिए कि आप आधे गधे के प्रयासों के साथ समृद्ध होंगे, साइकिल के साथ चंद्रमा में जाने की कोशिश की तरह है। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होना चाहते हैं, तो आपको चाहिए प्रतिस्पर्धी रहें, ध्यान केंद्रित करें और कभी भी बाजार को कम मत समझो आप जो कुछ भी चाहते हो, अंशकालिक काम अंशकालिक व्यापार कर सकते हैं, लेकिन बंदूक की इच्छाशक्ति वाले बेटे होने के बारे में कुछ भी अच्छा नहीं है। पोस्ट नेविगेशन। पॉप्युलर पोस्ट। फ़ॉरेक्स ब्रोकर्स XE मार्केट - विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा एक्सई मार्क टीएस ट्रेड 73 टिप्पणियाँ नहीं। विदेशी मुद्रा फिलीपींस के बारे में पैदा हुआ था जब एक युवा व्यवसाय के मालिक 39 टिप्पणियाँ। 2011 के लिए मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार लक्ष्य लक्ष्य 25,000 1 महीना में शुद्ध लाभ मैं 25 टिप्पणियों आरए जाएगा। कैसे व्यापार विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में आपका स्वागत है में आपका स्वागत है यह पृष्ठ, आप 1 9 टिप्पणियां। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति लेखक, एक विद्रोही होने और अधिकार के लिए कुल गलती 15 टिप्पणियां.क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति को चाहिए कि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार से समय लेता हूं, जैसा कि मैंने नोट किया है कि मैं 13 टिप्पणियों का हो सकता हूं। 101 विदेशी मुद्रा मूल बातें - इसलिए मैंने अंत में व्यापारियों और निवेशकों के लिए एक समुदाय बनाने के लिए ट्रेडर्स II मी के लिए एफ 13 टिप्पणियों की मूलभूत जानकारी के बारे में एक पोस्ट करना शुरू किया सी 12 टिप्पणियां। क्या आपके लक्ष्यों को एयूडी यूएसडी पर एफओ 180 पिप्स में हैं जब लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं 11 टिप्पणियों क्या करता हूं.क्यूए कैसे शुरू हो सकता है आज मेरे लिए आराम का दिन है और जैसा कि मैं कुछ घंटों तक 11 टिप्पणियों का इंतजार करता हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें। अचल टिप्पणियां। हालिया डाक। विदेशी मुद्रा और सीएफडी एस लीवरेज किए गए उत्पाद हैं जो उच्च स्तर के जोखिम को लेते हैं अपनी पूंजी, और अपने initia से अधिक खोना संभव है एल निवेश लीवरेज ट्रेडिंग सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, इसलिए कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें और यदि आवश्यकता हो तो स्वतंत्र सलाह लें। फ़ॉरेक्स ब्रोकर फिलीपींस। ऑप्टीलैब पार्टनर्स एबी फैटबर्स ब्रनन्गटा 31 118 28 स्टॉकहोम स्वीडन। मार्जिन पर विदेशी विदेशी विनिमय जोखिम का उच्च स्तर, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और खतरे की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए इस साइट पर निहित जानकारी या राय किसी भी मुद्रा, इक्विटी या अन्य वित्तीय साधनों या सेवाओं को खरीदने या बेचने के लिए एक आग्रह के रूप में ली जानी चाहिए या भविष्य के प्रदर्शन का कोई संकेत नहीं है या गारंटी नहीं है कृपया हमारे कानूनी अस्वीकरण पढ़ें .2017 OptiLab Partners AB अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment