Sunday 28 January 2018

विकल्प के लिए कनाडा के शेयरों


सभी कनाडाई कंपनियों में जिनके शेयरों का आदान-प्रदान हुआ, मैंने देखा कि उनमें से केवल एक मुट्ठी विकल्प कॉल ऑफर करता है, कहते हैं इसका कारण क्या है, इसके शेयरों के विकल्पों को नहीं देने से शेयरों पर अधिक ध्यान आकर्षित किया जाता है। एक कंपनी को चाहिए इसलिए और इसलिए विकल्प ट्रेडिंग की पेशकश करनी चाहिए तो बहुत सारे कैनेडियन कंपनियां ऑप्शंस ट्रेडिंग की पेशकश क्यों नहीं करती हैं। मैं टीएसएक्स टोरंटो स्टॉक एक्सचेंज एक कंपनी आरवाई को देख रहा था, रॉयल बैंक ऑफ कनाडा के पास NYSE पर विकल्प हैं, लेकिन टीएसएक्स पर नहीं तो शायद टीएसएक्स एक्सचेंज के साथ कुछ करना है। 3 फरवरी को 14 पर 21 35. पहले, आपके प्रश्न में कुछ गलत परिसर शामिल हैं। अमेरिका में विकल्प एनवाईएसई पर व्यापार नहीं करते हैं, जो स्टॉक एक्सचेंज है। एक विकल्प एक्सचेंज से एक सूची में। यूएस में कुछ विकल्प एक्सचेंज हैं और इनमें से दो नाम एनवाईएसई हैं, एनआईएएसई की बात करते हुए भी शेयर एक्सचेंजिबैनियों को संदर्भित करता है, आमतौर पर यह तय नहीं होता कि क्या विकल्प व्यापार करेंगे उनके शेयर का आदान-प्रदान और अन्य बाजार सहभागियों के बाजार निर्माताओं ने तय किया है कि उनके लिए बाजार तैयार करना है। टोरंटो स्टॉक एक्सचेंज टीएसएक्स भी स्टॉक एक्सचेंज है यह किसी भी विकल्प की सूची नहीं है यदि आप इक्विटी पर कनाडाई-सूचीबद्ध विकल्प देखना चाहते हैं, तो आप गलत जगह में देख रहे हैं। अगला, हां, कनाडा में विकल्प सूचीबद्ध हैं। कुछ यहां हैं क्या आप मॉन्ट्रियल एक्सचेंज एमएक्स के बारे में जानते हैं एमएक्स टीएमएक्स समूह का हिस्सा है, जो टोरंटो स्टॉक एक्सचेंज टीएसएक्स और मॉन्ट्रियल एक्सचेंज दोनों के मालिक है। आपको एमएक्स पर कनाडाई इक्विटी और इंडेक्स ऑप्शन ट्रेडिंग के बहुत सारे मिलेंगे यदि आपके पास एक सभ्य कनाडाई दलाल के साथ एक विकल्प ट्रेडिंग खाता है, तो आपको एमएक्स पर व्यापार विकल्प तक पहुंच प्राप्त होनी चाहिए। अंत में एमएक्स की मौजूदगी पर विचार करने के लिए, आप अभी भी पता चलता है कि बहुत सी कनाडाई कंपनियों के पास कोई विकल्प सूचीबद्ध नहीं है, बस छोटे और कम तरल शेयरों के पास विकल्प की पर्याप्त मांग नहीं है, इसलिए बाजार विनिर्माताओं के विकल्प विकल्प नहीं देते हैं, यह उनके लिए लागत प्रभावी नहीं है एक ऐसा बाजार जहां बहुत कुछ प्रतिभागियों का होगा। 3 फरवरी से 23 जनवरी को उत्तर दिया गया था। कॉरपोरेशन को विकल्प बाजारों से निकाल दिया जाता है वे न तो परमिट और न ही दूसरों को व्यापार करने से मना कर सकते हैं, इसके बावजूद स्थानीय कानून भी नहीं हैं.नहीं राष्ट्रीय विकल्प बाजार अमेरिका एस वास्तव में, ज्यादातर देशों में विकल्प ट्रेडिंग नहीं है, कुछ विकल्प भी नहीं दे सकते हैं, बल्कि विकल्प-जैसे डेरिवेटिव भी प्रदान करते हैं। कनाडा में वित्त अमेरिका से अधिक कसकर विनियमित होते हैं। कनाडाई विकल्प पात्रता पर यह प्राइमर कितना दिखाता है। जबकि अमेरिकी पात्रता यह भी कड़े है, कोटा बहुत कम प्रतिबंधात्मक है, इसलिए एक उच्च तरल छोटी कंपनी भी शामिल की जा सकती है, जहां इसे शीर्ष 25 नियमों में विफल रहने के लिए कनाडा में शामिल किया जाएगा। 3 फरवरी को 23 फरवरी को उत्तर दें 28. आपका उत्तर .2017 स्टैक एक्सचेंज, इंक विकल्पों के साथ कनाडाई शेयरों की सूची और सभ्य खुली रुचि। विकल्प और सभ्य खुली रुचि के साथ कनाडाई शेयरों की सूची। मैं कुछ वर्षों से अपने निवेश पोर्टफोलियो के लिए विकल्पों के साथ काम कर रहा हूं, लेकिन अधिकतर मेरे अमेरिकी होल्डिंग्स मैं निश्चित रूप से अपने कैनेडियन होल्डिंग्स में कुछ विकल्प रणनीतियों करता हूं, लेकिन मात्रा बहुत कम है, इसलिए मुझे सावधानी बरतने की ज़रूरत है यह सुनिश्चित करने के लिए कि मुझे पता था कि किस तरह की कनाडाई प्रतिभूतियों में व्यापार के लिए पर्याप्त मात्रा में विकल्प हैं, मैंने एक स्क्रीन चलाने का फैसला किया है विकल्प वाले शेयरों और ईटीएफ की एक सूची मिलती है जिनके पास अच्छी मात्रा में मात्रा थी, लेकिन मैंने चारों ओर खोदा, लेकिन न तो क्वेएरेड्रेड या आरबीसीडीआई के पास ऐसा करने के लिए मेरे पास कोई उपकरण था - और मैं जो कुछ भी नहीं पाया वो मुझे स्क्रीन चलाने के लिए मुझे क्या करना चाहिए. मैं शुरूआत के साथ शुरू किया और तब तक खोदले जब तक मुझे दिन के अंत के आंकड़े नहीं मिलते थे कि मैं एक स्प्रेडशीट के रूप में डाउनलोड कर सकता था इसमें उस सभी विकल्पों को शामिल किया गया था, जो उस अनुबंध को अनुबंध महीने से विभाजित करते थे और स्ट्राइक करते थे और प्रत्येक निचले भाग के लिए कुल मात्रा और खुले ब्याज सहित अच्छी तरह से अच्छी शुरुआत है लेकिन मैं इसे कैसे फ़िल्टर्ड और सॉर्ट कर सकता हूं संक्षिप्त जवाब मैन्युअल रूप से सभी लाइनों को छोड़कर सब कुछ कटौती करने के लिए स्प्रैडशीट पर काम करना शुरू करना है, और फिर वॉल्यूम और रेमोव की कमी वाले मुद्दों की पहचान करने के लिए सशर्त स्वरूपण का उपयोग करना है जैसे ही मैं इस प्रक्रिया के माध्यम से गया था मैंने सोचा था कि कम मात्रा अवधि के दौरान 23 अगस्त को एक दिन से यह मात्रा कितनी मात्रा में थी और यह कैसे वास्तव में अच्छा मार्गदर्शन नहीं होगा डेटा को देखकर मुझे लगा कि ओपन इंटरेस्ट बहुत बेहतर है संकेतक, इसलिए मैं इसके बजाय काम करता हूं, इसके बाद मैंने कुछ फॉर्मूला काम किया, जो टिकर प्रतीकों को निकालने के लिए किया गया था, कुल ओआई, और फिर ओआई द्वारा पूरी सूची को सॉर्ट करें। सो - मैं मनमाने ढंग से फैसला किया कि ओपन इंटरेस्ट के 10 हजार कॉन्ट्रैक्ट्स के तहत कुछ बहुत पतला था , मैं केवल उस नंबर पर चीजों को देखना चाहता था, जिसमें मैंने कुछ मसलों को जोड़कर उस मिश्रण में जोड़ा था जो उस स्क्रीन से मेल नहीं खाता था, लेकिन खुले ब्याज में 5k से अधिक था और मैं प्रतिभूतियों में कारोबार या निवेश किया था - अर्थात टेलस और एक्सएफएन। यह काम का काफी कुछ था मैंने सोचा था कि आप में से कुछ 29 सिक्योरिटीज की सूची को देखना पसंद कर सकते हैं - खुले ब्याज से क्रमबद्ध - कृपया मुझे अपने विचार, सुझाव या विचार बताएं 10k खुला ब्याज भी उच्च या मनमाना है क्या मैं 5K की कोशिश करो, या शायद कुछ ओ. टी. उपयोग स्क्रीन उसकी मेट्रिक. यदि किसी को भी वास्तविक स्प्रैडशीट चाहिए तो मैंने इसे स्काईड्राइव पर साझा किया है यदि यह किसी कारण के लिए काम नहीं करता है, तो प्रधान मंत्री मुझे। योको छोटे हैं ये कच्चे डेटा का एक कॉपी पेस्ट है.नाम टिकर ओपनआईएनटी आईशर्स एसपी टीएसएक्स 60 इंडेक्स फंड XIU 17 270 XIU 372,505 Suncor ऊर्जा इंक एसयू 31 250 एसयू 93,523 कॉनटिनेंटल गोल्ड लिमिटेड सीएनएल 7 730 सीएनएल 61,580 रॉयल बैंक ऑफ कनाडा आरआई 53 290 आरआई 54,411 बैंक ऑफ नोवा स्कोटिया बीएनएस 52 500 53387 बैंक ऑफ मॉन्ट्रियल बीएमओ 57 540 बीएमओ 38,134 कैनेडियन इंपीरियल बैंक ऑफ कॉमर्स के सीएम 75 600 सीएम 36,888 टोरंटो-डोमिनियन बैंक टीडी 80 500 34,241 बैरिक गोल्ड कॉर्पोरेशन एबीएक्स 37 870 एबीएक्स 33,804 कनाडाई नैचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड सीएनएपी 30 850 सीएनक्यू 30,683 यमना गोल्ड इंक वाईआरआई 16 580 वाईआरआई 29,785 गोल्डकॉर्प इंक जी 39 910 जी 26,087 Teck संसाधन लिमिटेड सीएल बी टीसीसी 29 100 टीसीसी 22,449 कनाडाई तेल सैंड्स ट्रस्ट कॉस 21 460 कॉस 20,885 प्रथम क्वांटम खनिज एफएम 19 420 एफएम 18,037 रजत व्हीटन कॉर्प एसएलडब्ल्यू 33 790 एसएलडब्लू 16,808 बॉम्बार्डियर इंक सीएल बी बी बी डी 3 580 बीबीडी 16,250 घूमने वाला गोल्ड कॉर्प डीजीसी 26 590 डीजीसी 15, 9 5 9 पोटाश कॉर्पोरेशन ऑफ सास्केचेवान पोट 41 120 पोट 15,722 एनकाना कॉर्पोरेशन ईसीए 21 620 ईसीए 15,359 सन लाइफ फाइनेंशियल एसएलएफ 23 030 एसएलएफ 14,981 बीसीई इंक बीसीई 44 420 बीसीई 14,851 एसएनसी-लवलीन समूह इंक एसएनसी 36 670 एसएनसी 12,317 ट्रांसकैनाडा कॉर्पोरेशन टीआरपी 45 150 टीआरपी 12,111 आईएसएर्स एसपी टीएसएक्स कैप्ड एनर्जी इंडेक्स फंड सीईजीई 16 110 सीईजी 11013 टैलिसमैन एनर्जी इंक टीएलएम 13 270 टीएलएम 10,568 कैमको कॉर्पोरेशन सीसीओ 22 800 सीसीओ 10,343 आईशर्स एसपी टीएसएक्स कट ऑफ फाइनेंशियल इंडेक्स फंड एक्सएफएन 22 020 एक्सएफएन 8,630 टेलस कॉरपोरेशन टी 63 540 टी 5, 3 9 3. एलईप्पटन 2012 द्वारा संपादित अंतिम -08-29 से 01 58 बजे। एलएचटीटी में यह सब विश्लेषणात्मक काम क्यों है। आपके सूची में कई विकल्प अमेरिका में कारोबार किए जाने चाहिए, न कि मॉन्ट्रियल पर सभी खुले हितों पर कनाडा में, पूरी कहानी को कभी न बताएं जब अमेरिकी विकल्प भी मौजूद हों एक ही अंतर्निहित में। प्रत्येक स्टॉक के साथ, यह देखने के लिए कि ज्यादातर दलालों पर क्या चल रहा है, सभी विकल्प वर्गों का अच्छा प्रदर्शन होता है, दोनों कनाडा में ओपन इंटरेस्ट सहित सभी सीरीज यूएस कोई फैंसी अध्ययन नहीं है। मा rket सभी समाप्ति तिथियों पर खुली ब्याज देखने को आकर्षित कर रहा है, बताने वाले जनवरी 2013 में ईपीपी देखो, शायद 2014 में आधे नज़र यह देखने के लिए कि क्या किसी भी देश में किसी भी प्रकार के जीवन में कोई बचे हैं। एक बोनस यह है कि व्यापारियों के साथ अंत नो-एफएक्स-शुल्क-फ्रीबी-जेम्बिट यूएस डॉलर विकल्प व्यापारी को कैनेडियन या यूएस खाते में लाभांश की मुद्रा के अनुसार अपने कैनेडियन स्टॉक रखना चाहिए। कोई लाभ नहीं है, वह न तो कोई विदेशी मुद्रा है, जो कि मूल रूप से एक्सचेंज - हमारे लिए नहीं इक्विटी एटएफ़ बीएमओ, क्लेयमोर आदि जैसे सीमांत कम मात्रा के उम्मीदवार हैं। केवल कैनेडियन एटफ़्स लगातार मात्रा को आकर्षित कर रहे हैं, इसलिए हमें इसके लिए विकल्प की खुली रुचियों को आकर्षित करना है, जिनकी हमें ज़रूरत है, एक छोटी सी मुस्लिम इशारे हैं जैसे XIU XIC को छू नहीं सकते क्योंकि अपर्याप्त मात्रा प्लस भी एक हद तक कि सभ्य है लेकिन चमकदार नहीं XEG, एक्सएफएन भी एक्सजीडी बड़ी समस्या यह है कि इन इशारों में दयनीय प्रीमियम भी हैं व्यक्तिगत शेयरों को पकड़ने के अधिक कारण etf के बजाय अपने विकल्प बेचते हैं । बीटीडब्लू मैं अपने विकल्पों को काम करने की कोशिश में एक्सएफएन धारण करने के बारे में किसी भी धारणा का विरोध करता हूं, बजाय खुद बैंकों पर सीधे जाओ और बेहतर सौदों उपलब्ध कराते हैं। I haven t इस कोशिश की, लेकिन ऐसा लगता है कि बड़ी ऊर्जा के लिए जीईजी विकल्प व्यापारी मिलेगा उदाहरण के लिए, सीएनवाई के बाहर, बेहतर रिटर्न की तुलना में वह कभी भी काम कर रहे हैं, एक्सग। जेएमहो माईज जेई कोरोस बिएन। मूल रूप से मैं यह जानना चाहता था कि कैनेडियन इक्विटी हमारे बाजारों में अच्छे विकल्प हैं। उस पर विकल्प के व्यापार के लिए अमेरिका में सूचीबद्ध इक्विटी खरीद सकते हैं या मैं सूचीबद्ध सुरक्षा खरीद सकता हूं - उन्हें जर्नल पर ले जाने के लिए - और फिर उस पर यूएस के विकल्पों का व्यापार करें या मुझे आश्चर्य है कि क्या मैं कैन सुरक्षा रख सकता हूँ लेकिन कॉल लिख सकता हूँ अमेरिकी बाजार। अन्य मुद्दा यह है कि मुझे तब मुद्रा जोखिम का सामना करना पड़ता है - लेकिन मुझे लगता है कि यह एक कनाडाई व्यवसाय है, जो कि जोखिम का अधिकांश हिस्सा निकाल देगा क्योंकि कनाडाई डॉलर ऊपर बनाम अमरीकी डालर के ऊपर जाता है तो आरआईएम का मूल्य यूएस एक्सचेंज ऊपर चला गया। मुझे लगता है कि मैं भी राष्ट्रीय स्तर पर सोच रहा था मुझे पता था कि मैं इसे पोस्ट करके और सवाल पूछकर कुछ सीख लेता हूं। मैं यह भी जानना चाहता हूं कि मैं कनाडाई बैंकों को टीएसई और अमेरिकी विनिमय पर व्यापार के विकल्प के रूप में पकड़ सकता हूं, क्या यह तकनीकी तौर पर एक कवर कॉल होगा यदि विकल्प का इस्तेमाल किया गया था मैं सिर्फ जर्नल अमरीकी एक्सचेंज में शेयरों जहां वे दूर बुलाया जाएगा कहते हैं मुझे मिलता है शेयरों के साथ मिलते हैं और उन्हें पत्रिका को कनाडाई विनिमय में वापस आयोजित किया जाएगा। मूलतः Lephturn. Or द्वारा पोस्ट किया गया मैं खरीद सकते हैं सूचीबद्ध सुरक्षा - उन्हें इसे जर्नल पर ले जाएं - और उसके बाद उस पर यूएस के विकल्प का व्यापार करें या मुझे आश्चर्य है कि क्या मैं कैन सुरक्षा को पकड़ सकता हूं, लेकिन अमेरिकी बाजार में कॉल लिख सकता हूं। यही मैंने सिल्वर व्हेटन के शेयरों के साथ किया है, जो अधिक है यूएस के विकल्प बाजार में गतिविधि ठीक काम किया जनवरी 2013 को 40 कॉल करने के बारे में सोच रहा था। मैं आपके दूसरे प्रश्न के बारे में भी सोच रहा था, क्योंकि यह लगता है कि मॉन्ट्रियल की तुलना में अमेरिका के प्रीमियम अधिक हैं, पिछली बार जब मैंने जांच की तो शायद थोड़ा मध्यस्थता हो सकती है एक खरीद टीएसएक्स बेचते हैं NYSE विकल्प रणनीति हालांकि प्रमुख मुद्रा में उतार-चढ़ाव के लिए अतिसंवेदनशील है। मूल रूप से peterk द्वारा पोस्ट किया गया। मैं यह भी जानना चाहता हूं कि मैं कनाडाई बैंकों को उदाहरण के तौर पर अमेरिकी मुद्रा पर टीएसई और व्यापार विकल्पों पर रख सकता हूं, क्या यह तकनीकी तौर पर एक कवर कॉल होगा यदि यह विकल्प का प्रयोग किया गया था, मैं सिर्फ यूएस एक्सचेंज में जर्नल के शेयरों का इस्तेमाल किया था, जहां उनसे कहा जाता है कि वे मुझसे मिलते हैं और उन्हें कनाडाई एक्सचेंज में रखे जाते हैं। कैनेडियन बैंकों के साथ सावधान, अमेरिकी विकल्प, वॉल्यूम धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं लेकिन यह एक हालिया घटना है, मुझे नहीं पता है कि कैनेडियन बैंकों में अमेरिकी विकल्पों में तरलता गलत अभी तक अच्छी नहीं है, क्योंकि यह मॉन्ट्रियल में है। I मॉन्ट्रियल में व्यापार कैनेडियन बैंक विकल्प केवल हाँ एक गड़बड़ी प्रक्रिया है लेकिन मुझे अभी तक नहीं देखा गया है कि इनके लिए अमेरिका के बाजार वास्तव में किसी भी बेहतर हैं। मेरी अगली पोस्ट के बाद मैं अपनी मार्जिन पर प्रभाव का उल्लेख करूंगा, जब व्यापारी अपने स्टॉक विकल्प होल्डिंग्स को पार करेगा तो बफर मार्जिन खराब हो सकता है, आपके दलाल पर निर्भर करता है। मूलतः Lephturn.1 द्वारा पोस्ट किया गया था। मैं यूएसडी के लिए यूएस लिस्टेड इक्विटी खरीदने के क्रम में इसे विकल्प पर व्यापार करने के लिए विनिमय करना है .2 या मैं सूचीबद्ध सुरक्षा खरीद सकता हूं - उन्हें जर्नल पर ले जाना - और उसके बाद उस पर यू.एस. विकल्प का व्यापार करें .3 या मुझे आश्चर्य है कि क्या मैं कैन सुरक्षा को पकड़ सकता हूं, लेकिन यूएस के बाजार में कॉल लिख सकता हूँ। अपने छोटे जुड़वाओं के साथ-साथ एक बच्चा के बारे में सुनने के लिए बहुत अच्छा है। , लेकिन मुझे यकीन है कि वे अपने विश्वास के परे आराध्य हैं.आपके 3 प्रश्नों पर बहुत कुछ न केवल मार्जिन की स्थिति पर निर्भर करता है बल्कि यह भी कि आपके दलाल ने मार्जिन गणना के प्रयोजनों के लिए अमेरिकी कनाडाई खाता उपखंडों को अलग कर दिया है, जब मार्जिन कुल खाते पर गणना की जाती है, तो सभी किसी भी डॉन टी जर्नल के लिए पवन 2. i, जब इसके शुरुआती समय में आवश्यक हो, तो अपने लाभांश के मुद्रा खाते में शेयर को स्थानांतरित करने के लिए इन लाभांश पर दलालों एफएक्स फीस से बचने के लिए एक अलग विषय इस विषय पर सूत्र हैं। मेरे पोर्टफोलियो का यह हिस्सा समर्पित है उच्च लाभांश वाले कैनेडियन पेसर्स को टैक्स क्रेडिट मिलता है, साथ ही आम तौर पर कनाडा के दोनों तरफ सामान्य स्टॉक भी मिलते हैं। इसके साथ ही सीरीज वर्ग के बहुत सारे सीरीज वर्गों में खुले रुचियां खुली रहती हैं। अकेला स्टेक अपने स्थायी मुद्रा खाते में स्थानांतरित हो जाता है, ये वहां रहता है सक्रिय व्यापारिक स्टॉक नहीं ये हरे हुए हैं जो सोने के अंडे बिछाते रहते हैं तो वे अपने घोंसले वर्ष दौर में रहते हैं। इसका मतलब यह है कि लघु बेचे गए विकल्प अपने अंतर्निहित शेयरों से अलग कर सकते हैं निवेशक को यह सब प्रबंधित करना है यदि सौंपा गया तो दलाल स्वचालित रूप से डिलीवरी के लिए स्टॉक नहीं होगा लेकिन काम के साथ भी, ग्राहक को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है निपटान के लिए अभी भी 2 दिन हैं, स्टॉक का अनुरोध करने के लिए ब्रोकर को कॉल करना आसान होता है .3 इस तरह मैं कुछ मामलों में बीसीई अच्छा उदाहरण यहाँ मैं सीएडी खाते में लंबे समय तक एसटीके रखता हूं, लेकिन जब यह बेचने के लिए समय आता है तो अमेरिका के कनाडाई विकल्प दोनों विकल्प चुन सकते हैं। रॉगो गेहूँ के साथ एक और उदाहरण है, मैं कठोर तरीके से नहीं कहूंगा कि सभी अमेरिकी कीमतें कैनेडियन कीमतों से बेहतर है, लेकिन यह दोनों देशों में ध्यानपूर्वक ध्यान देने योग्य है। मुझे यकीन है कि मछली पकड़ने दूर है, बहुत अच्छी स्थिति है, आप पूरे दिन कैनेडियन जल में एक नाव में बैठ सकते हैं, कभी भी कुंद नहीं हो सकते। जब अंतर्निहित शेयरों को अलग-अलग खातों के बीच अपने विकल्पों में अंतर करते हैं, तो मार्जिन पर प्रभाव की निगरानी की जानी चाहिए उदाहरण के लिए, कई ब्रोकरों पर, बीसीई लंबे समय से सीएडी खाते में रखते हुए लेकिन अमेरिकी खाते में बीसीई विकल्पों को बेचने का मतलब है कि उन छोटे विकल्प होंगे, जहां तक प्रणाली का संबंध है, नग्न कई ज्यादातर दलाल प्रणालियों में, इस तरह के विकल्पों को इनके लिए मार्जिन दरों के रूप में नहीं माना जाएगा, इसके परिणामस्वरूप मुद्रास्फीति के आगे प्रभाव के लिए, अधिक अनुकूल, कम अनुकूल होगा - यह बहुत चिंताजनक नहीं है क्योंकि मुझे एक assignmentphobe यह सच है कि मैं विकल्प बिक्री से अमेरिकी डॉलर जमा करता हूं, लेकिन ये सभी FX - मुक्त जुए हुए डॉलर हैं ये हम सभी को प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, जहां क्रेडिट का कारण है। मुझे विश्वास है कि मैं फिर से हूं कॉल करें कि एवरेक्स ने कैनेडियन शेयरों की तरल विकल्पों की एक अच्छी सूची पोस्ट किया है, जबकि थोड़ी देर पहले। यह वास्तविकता यह है कि बहुत सारे उच्च गुणवत्ता वाले कैनडियन लाभांश पेवर्स को तरल विकल्प बाजारों के साथ नहीं हैं या फिर उच्च गुणवत्ता वाले कैनेडियन शेयरों का लाभांश या कोई लाभांश नहीं , लेकिन विकल्प का ध्यानपूर्वक मूल्यवान प्रीमियम बेचने के लिए। दिन के अंत तक व्यापारियों को अपनी पसंदीदा सूची हाथों से काम कर सकती है, मैं कल्पना करता हूं क्योंकि कनाडाई शेयरों के लिए ऐसी सूची, बहुत पुरानी कैनेडियन स्टॉज को बदलती नहीं है। रखो, अमेरिका की तरफ से जर्नल दें, मैंने हमेशा ऐसा किया है। उदाहरण के लिए, मैं कुछ समय के लिए कैमिका का कारोबार कर रहा हूं और सीडीएन की वॉल्यूम 10 की प्रतिदिन की तुलना अमेरिका के सबसे लोकप्रिय .100 के दशक में और कभी-कभी 1000s यह अतुलनीय है मुझे 3 दिनों के लिए कनाडाई पक्ष पर अपना आदेश पूरा करने में लग जाता है। मूलतः द्वारा विनियमित humblepie. when अंतर्निहित शेयर पार विभिन्न विकल्पों के बीच के बीच अपने विकल्पों, मार्जिन पर प्रभाव निगरानी की जानी चाहिए उदाहरण के लिए, कई दलालों पर, होल्डिंग बी सीए लंबे समय से सीएडी खाते में है, लेकिन अमेरिकी खाते में बीसीई विकल्प बेचने का मतलब है कि उन छोटे विकल्प, जहां तक ​​सिस्टम का संबंध है, नग्न हो जाएगा कई ज्यादातर दलाल प्रणालियों में, ऐसे विकल्पों को इनके लिए मार्जिन दरें कवर नहीं माना जाएगा। अधिक कठोर, कम फावौरेबल। जिसका एक पंजीकृत खाता है, इसका मतलब यह संभव नहीं है कि आरबीसी-डीआई में मैं आरबीसी और क्वेएरेड्रेड दोनों को कॉल करने के लिए नहीं देख सकता हूँ और ये देखिए कि वे क्या कहते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं यह कहूं पहले से पैसा जमा करें और सिर्फ अमेरिका में जहां उपयुक्त हो, उसमें व्यापार करें। कॉपीराइट 2017 vBulletin सॉल्यूशंस, इंक। सभी अधिकार सुरक्षित। vBecilability v2 द्वारा प्रदान की गई सुरक्षा 2 v2 2 2 प्रो - vBulletin Mods Addons कॉपीराइट 2017 ड्रैगनबेट टेक्नोलॉजीज लिमिटेड कॉपीराइट 2017 TSX इंक सभी अधिकार आरक्षित. एमएमएक्स ग्रुप लिमिटेड और उसके सहयोगी इस साइट के माध्यम से पहचाने या लिंक किए गए किसी भी कंपनी द्वारा जारी की गई किसी भी प्रतिभूति का समर्थन या अनुशंसा नहीं करते हैं कृपया विशिष्ट प्रतिभूतियों या ओटी का मूल्यांकन करने के लिए पेशेवर सलाह लें इस साइट पर उसकी सामग्री तृतीय पक्ष साइटों के किसी भी लिंक सहित सभी सामग्री केवल व्यापार उद्देश्यों के लिए सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती है, और कानूनी, लेखा, कर, निवेश, वित्तीय या अन्य सलाह प्रदान करने का इरादा नहीं है और इस पर निर्भर नहीं होना चाहिए ऐसी सलाह के लिए किसी भी तीसरे पक्ष के विचार, राय और सलाह व्यक्तिगत लेखकों के प्रतिबिंबित करती हैं और टीएमएक्स ग्रुप लिमिटेड या इसके सहयोगी टीएमएक्स समूह लिमिटेड द्वारा अनुमोदित नहीं हैं और इसके सहयोगी संगठनों ने इस पर तीसरे पक्ष की सामग्री तैयार नहीं की है, समीक्षा की है या अपडेट नहीं किया है साइट या किसी भी तीसरे पक्ष की साइट की सामग्री, और इस तरह की जानकारी के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं मानते हैं।

No comments:

Post a Comment